मनोरंजन

सलमान-जैकलीन के बीच डेज़ी ने बजाया ड्रम…

वैसे भी जनाब बता दे कि, बॉलीवुड स्टार सलमान खान जो के देखा जाए तो अपनी फिल्म ट्यूबलाइट के साथ ही साथ फिलहाल अली अब्बास जफर की फिल्म एक्शन फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’’ में काम कर रहे हैं. और इसके बाद वह रेमो डिसूजा की डांस फिल्म में काम करेंगे लेकिन अभिनेता का कहना है कि 51 साल की उम्र में शरीर से स्टंट करना और डांस के मूव करना उनके लिए आसान नहीं है. सलमान ने कहा कि पिछली फिल्म कुश्ती ड्रामा ‘सुल्तान’ में की गई मेहनत का उनके शरीर पर असर पड़ा था.

ये भी पढ़ें: हली नजर में ही इस क्रिकेटर को BAR गर्ल से हो गया था प्यार

सलमान-जैकलीन के बीच डेज़ी ने बजाया ड्रम...उन्होंने हंसते हुए कहा कि अली अब्बास जफर निर्देशित जासूसी-एक्शन फिल्म उनकी मूखर्ता थी. सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘‘सुल्तान’ के बाद मेरे शरीर में बहुत दर्द हुआ…अब मैंने बेवकूफ की तरह ‘टाइगर जिंदा है’ साइन की है. मैं इमारतों से कूद रहा हूं, भाग रहा हूं और सारा एक्शन कर रहा हूं. मुझे महसूस होता है कि एक दिन मेरा घुटना निकल जाएगा.’’

ये भी पढ़ें: MP में राहुल को लोगों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा और हुए गिरफ्तार

खास बात यह है कि इस फिल्म में सलमान हिप हॉप, कंटेप्ररी जैसे डांस फॉर्म करते नजर आएंगे. इसके लिए सलमान काफी मशक्कत भी कर रहे हैं. उन्होंने रेमो के असिस्टेंट सनम जौहर के साथ ट्रेनिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म के लिए  अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस को साइन किया गया है तथा अब इस फिल्म से डेज़ी शाह को भी जोड़े जाने की खबर आई है. डेज़ी का फिल्म में महत्वपूर्ण रोल होगा. 

Related Articles

Back to top button