अजब-गजबमनोरंजन

सलमान ने तोड़ा इस कंपनी से रिश्ता, परिवार संभालेगा सलमान का बिजनेस!

फिल्म अभिनेता सलमान खान आये दिन चर्चा में बने रहते है और एक बार फिर सलमान चर्चा का विषय बने है और इस बार सलमान के चर्चा में बने रहने का कारण है उनका बिजनेस.

अभी-अभी : संसद परिसर में अचानक बजा सुरक्षा अलार्म, मचा हड़कंपसलमान ने तोड़ा इस कंपनी से रिश्ता, परिवार संभालेगा सलमान का बिजनेस!

अभी-अभी : सुपरस्टार कमल हासन के घर लगी भीषण आग, बॉलीवुड़ में मचा हडकंप

मैट्ररिक्स के बाद सलमान खान के बिजनेस को उनका परिवार संभालेगा, जो कि मैटरिक्स द्वारा सलमान खान के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट के पहले भी संभालता था.

JIO यूजर्स को बड़ा झटका, खत्म हुआ TRAI-FREE OFFER, अंबानी ने निकाला नया तरीका

आपको बता दें कि सलमान खान के बिजनेस को अब तक मैट्ररिक्स संभाल रहा था लेकिन अब मैटरिक्स और सलमान खान अलग हो रहे है. पिछले नौ सालों से सलमान के खान के बिजनेस की देख रेख पूरी तरह से मैट्ररिक्स कर रहा था और अब मैट्ररिक्स का आखिरी कॉन्ट्रैक्ट सलमान खान के साथ है.

मैटरिक्स और सलमान खान द्वारा एक ज्वांइट स्टेटमेंट जारी किया गया है जिसमें ये बात साफ की गई है कि जब तक ये आखिरी कॉन्ट्रैक्ट सलमान खान के साथ है तब तक वो उनके बिजनेस को संभालेंगे, उसके बाद कंटीन्यू नही करेंगे. सलमान खान फिलहाल फिल्मों के निर्माण के अलावा अपने ई-बायसाईकिल और जिम इक्यूपमेंट्स को लॉन्च करने की तैयारी में जुटे है.

Related Articles

Back to top button