अद्धयात्म

सातवे आसमान पर है इन 3 राशियों का भाग्य, खुलेंगे बंद किस्मत के दरवाजे

इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि इस दुनिया में हर एक इंसान के जीवन मे दुख और सुख दोनो का निरंतर अपना क्रम चलता रहता है। क्‍योंकि ऐसे उतार चढ़ाव जीवन में होना लाजमी है। आपको बता दें इन बदलों में सबसे महत्‍वपूर्ण भूमिका ग्रहो की रहती है। शास्‍त्रों की माने तो इस बार भी कुछ ऐसा ही परिवर्तन हुआ है जिसमें 3 अक्‍टूबर से 3 राशियों का भाग्‍य सातवें आसमान को छू रहा है। अब इन्‍हो धनवान बनने से कोई नही रोक सकता है।
 सातवे आसमान पर है इन 3 राशियों का भाग्य, खुलेंगे बंद किस्मत के दरवाजे
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि इस बार जो संयोग बन रहा है, माना जा रहा है कि ऐसा संयोग वर्षो पश्‍चात बन पाया है जिसमें 3 राशियां लाभान्वित होने वाली है, आपको इस बार इन तीन राशियों में कुछ ऐसा होने वाला है जिसके संबंध में कभी कल्‍पना भी नही की होगी, क्‍योंकि इस बार इन तीनों राशियों को अचानक धन के योग बनते दिख रहे है। शास्‍त्रों के अनुसार वो तीन राशियों कुछ इस प्रकार से है…..

सिंह राशि : यात्रा फायदेमंद, लेकिन महंगी साबित होगी, आप महसूस कर सकते हैं कि आपके वैवाहिक जीवन का आधार मजबूत नहीं है, चलना मस्ती के लिए संतोषजनक होगा, आपकी ज़रूरत के समय, आपका पति आपके परिवार से ज्यादा आपके परिवार की प्रतीक्षा कर रहा है, आपके प्रिय का एक अप्रत्याशित सकारात्मक काम, शादी के बारे में आपकी धारणा को बदल सकता है।

तुला राशि : मजेदार और सामाजिक मार्च आपको खुश और आराम से रखेगा, अपने प्रियजन के लिए, बदलाव की भावना से कुछ भी प्राप्त नहीं किया जाएगा, इसके बजाय आपको अपने दिमाग को शांत रखना चाहिए और अपने प्रियजन को अपनी असली भावनाओं के बारे में जागरूक करना चाहिए, उन योजनाओं में निवेश करने से पहले दो बार सोचें जो आज आपके पास आए हैं, आप सभी पारिवारिक ऋण खत्म करने में सक्षम होंगे।

कुंभ राशि : बहुत ज़्यादा रोमांच और दीवानगी की ऊंचाई आपके तंत्रिका-तंत्र को नुकसान पहुंचा सकती है, इन दिक्कतों से बचने के लिए अपनी भावनाओं को काबू में रखें, अपने जीवनसाथी का बोझ दूर करने के लिए घरेलू कामकाज में हाथ बटाएं, इससे आपको साथ में काम करने का आनंद मिलेगा और जुड़ाव महसूस होगा, हालांकि आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा,लेकिन पैसे का लगातार पानी की तरह बहते जाना आपकी योजनाओं में रुकावट पैदा कर सकता है।

Related Articles

Back to top button