मनोरंजन

सामने आया धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर

तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार धनुष हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं, उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म The Extraordinary Journey of The Fakir का टीजर पोस्टर रिलीज हो गया है.सामने आया धनुष की पहली हॉलीवुड फिल्म का पोस्टर

फिल्म मेकर्स ने The Extraordinary Journey of The Fakir के पहले पोस्टर को सिर्फ धनुष की अपीयरेंस के साथ रिलीज किया है. इस पोस्टर में धनुष रंगीन पगड़ी बांधे हुए एक ट्रंक से बाहर निकलते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर को देखकर और फिल्म के टाइटल से ही ये साफ है कि फिल्म में फकीर का सफर आम नहीं बल्कि खास होने वाला है. इटली से लेकर इंडिया तक फकीर का सफर काफी एडवेंचर से भरा हुआ रहने वाला है इसका अंदाजा पोस्टर में नजर आ रहे ट्रंक पर चिपकाई गईं कई देशों के नामों की स्टैंप से लगाया जा सकता है.

फिल्म इंडो-बेल्जियन-इटालियन स्टार्स के क्रू से सजी होगी इसमें कोई दो राय नहीं. फिल्म में बेरेनिस, बरखंड अब्दी, एबेल जाफरी और एरिन मोरियार्टी जैसे स्टार्स शामिल हैं.

धनुष की ये पहली हॉलीवुड फिल्म The Extraordinary Journey of The Fakir एक नोवल पर बेस्ड बताई जा रही है. रोमेन प्योर्टोलस के नोवेल The Extraordinary Journey of The Fakir पर आधारित इस फिल्म में एक फकीर अपनी मां की मौत के बाद अपने पि‍ता की तलाश में निकलता है. पिता की तलाश का सफर इस फकीर को ब्रुसेल्स, रोम, पेरिस और भारत जैसी कई जगहों पर ले जाता है.

Variety मैग्जीन से बात करते हुए इस फिल्म के डायरेक्टर केन स्कॉट ने कहा, इस फिल्म के बारे में खास ये है मुझे धनुष जैसे महान एक्टर के साथ काम करने का मौका मिला, जो कि भारत में एक बड़ा स्टार है, बेहतरीन डांसर है और गायक भी. उसका डांस करने और चलने का अपना ही एक शानदार तरीका है, वह बेहद चार्मिंग है.

धनुष के फैन्स को स्टार की इस हॉलीवुड डेब्यू का इंतजार है. इस फिल्म को 30 मई को रिलीज किए जाने की उम्मीद है. इनदिनों धनुष मारी 2 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Related Articles

Back to top button