अजब-गजबमनोरंजन

सामने आया हेमा मालिनी और सनी देओल के रिश्ते का सच, पूरा बॉलीवुड सन्न

फिल्मी सितारों की ऑटोबायोग्राफी जब सामने आती है तो कई ऐसे राज खुल जाते हैं जो उन्‍होंने छिपाकर रखे थे। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी किताब से खलबली मचा रखी है। अपनी लव लाइफ के बारे में बताकर नवाज विवादों में घिर गए हैं। अब हेमा मालिनी की किताब में भी कुछ ऐसे ही खुलासे हुए हैं।
 

मिड डे में छपी खबर के मुताबिक, इस किताब में हेमा मालिनी  अपने सौतेले बेटे सनी देओल के बारे में पहली बार बोली हैं। जब से धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की थी, तभी से दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी।लेकिन एक शख्स की वजह से हेमा मालिनी को सनी देओल से बात करनी पड़ी। इस शख्स का नाम है डिंपल कपाड़िया। जी हां, आपने सही सुना। डिंपल और हेमा की दोस्ती काफी पुरानी है। डिंपल की वजह से ही हेमा ने सनी से पहली बार बात की थी। ये उस समय की बात है जब डिंपल और हेमा फिल्म ‘दिल आशना है’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म में डिंपल ने दिव्या भारती की मां का किरदार निभाया था। हेमा ने अपनी किताब में बताया कि किस सिचुएशन में उन्हें सनी देओल से बात करनी पड़ी थी।

हेमा ने अपनी किताब में लिखा, ‘मुझे उस समय फिल्म में डिंपल और मिथुन चक्रवर्ती के साथ पैराग्लाइडिंग का सीन शूट करना था। ये सीन प्लेन से शूट होना था। लेकिन शूटिंग से कुछ दिन पहले ही पायलट का एक्सीडेंट हो गया।’
 

‘डिंपल इस सीन के दौरान काफी डरी हुई थीं। डिंपल ने इस बारे में सनी को बताया और वो तुरंत सेट पर आ गए। इसके बाद वो मुझसे आकर मिले। मैंने सनी को विश्वास दिलाया कि डिंपल को कुछ नहीं होगा। वो पहली बार था जब हम दोनों ने बात की थी।’
 

डिंपल और सनी की नजदीकियों के बारे में तो हर कोई जानता है। दोनों का अफेयर 20 साल तक चला। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए थे। ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।
 

वहीं दूसरी ओर हेमा और सनी का रिश्ता भी किसी से छिपा नहीं है। सनी और बॉबी ने हमेशा हेमा से दूरी बनाए रखी। यहां तक दोनों भाई अपनी बहनों ईशा और अहाना की शादी में भी नहीं गए थे। लेकिन हेमा की किताब में सारे राज खुलकर सामने आ गए हैं।
 

Related Articles

Back to top button