फीचर्डराष्ट्रीय

सारधा घोटाला मामला : जमानत मिलते ही फिट हो गये मदन


दस्तक टाइम्स/एजेंसी: नई दिल्ली: 2015_11$largeimg203_Nov_2015_071502830कोलकाता : सारधा घोटाले में अदालत से जमानत मिलने के 24 घंटे के भीतर ही राज्य के परिवहन मंत्री मदन मित्रा को सरकारी एसएसकेएम अस्पताल के एक मेडिकल बोर्ड ने फिट घोषित कर दिया जहां उन्होंने पिछले वर्ष 12 दिसंबर को गिरफ्तार होने के बाद अपना अधिकतर समय बिताया.
 
हजारों समर्थकों द्वारा खुशी मनाये जाने के बीच तृणमूल कांग्रेस के मंत्री अपने घर वापस लौटे. मित्रा को पिछले वर्ष 12 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था और 11 फरवरी को सीबीआइ हिरासत के बाद उनको अस्पताल के अति विशिष्ट वार्ड में ले जाया गया. उन्होंने जेल में 50 दिन से भी कम समय बिताया. उनके निकट सहयोगियों के अनुसार कड़ी सुरक्षा के बीच दोपहर करीब 12 बजकर 40 मिनट पर एंबुलेंस से भवानीपुर के अपने आवास पर पहुंचने के बाद मित्रा ने कहा, ‘यह सच की जीत है. 
 
आम आदमी की जीत है.’ मंत्री ने फिलहाल कुछ दिन आराम करने और कार्यालय कब से जाना है इस बारे में सोचने का फैसला किया है. एसएसकेएम अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि मित्रा के स्वास्थ्य पर नजर रखने के लिए बनाये गये एक मेडिकल बोर्ड ने उनकी जांच की और उन्हें अस्पताल से छुट्टी के लिए फिट पाया.
 
अस्पताल के सूत्र ने कहा, ‘मौजूदा समय में मंत्री के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और वह घर जाने के लिहाज से स्वस्थ हैं लेकिन उनको साप्ताहिक जांच कराने की जरुरत है.’    
 
हिरासत में 323 दिन गुजारने के बाद कल जमानत मिलने के बावजूद मित्रा ने सहयोगियों को संकेत दिया था कि वह अस्पताल में एक और दिन रहना चाहते हैं.  

 

Related Articles

Back to top button