अजब-गजबमनोरंजन

सास ने किय इनकार, नवाब खानदान की बहू की नहीं होगी ‘गोद भराई’

s_1478665338करीना कपूर अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के आखिरी दौर में बहुत मस्ती कर रही हैं। फिलहाल वो कोई शूटिंग नहीं कर रही हैं। उनका जो मन कर रहा है वो खा रही हैं। अपने दोस्तों के साथ घूम रही हैं और सैफ और परिवार के साथ समय बिता रही हैं। लेकिन इतने बड़े नवाब खानदान की बहू की अब तक कोई गोद भराई की रस्म नहीं हुई है। 
सूत्रों के अनुसार करीना की गोद भराई की रस्म को लेकर उनकी सास शर्मिला टैगोर ने भी कुछ तैयारी नहीं की है। उन्होंने इस तरह की पारंपरिक रस्म से साफ इनकार किया है। हालांकि करीना अपनी मर्जी की मालिक रही हैं। तो अगर वो चाहें तो अपनी गोद भराई की रस्म का आयोजन खुद ही कर सकती हैं। लेकिन फिलहाल ऐसी कोई बात नहीं है।
आपको बता दें कि करीना कपूर इस समय अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के आखिरी समय में हैं और दिसंबर में वो मां बन सकती हैं। ऐसे में अब तक गोद भराई की रस्म हो जानी चाहिए थी।
सैफ ने भी करीना की गोद भराई को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है। लेकिन करीना अपने गर्ल्स गैंग के साथ अपना बेबी शावर मना ही रही हैं। वो हर दिन अपने दोस्तों के साथ इन्जॉय कर रही हैं।
वैसे करीना के आने वाले बच्चो को लेकर नवाब खानदान में बहुत उत्साह का माहौल है। खुद सैफ ने अपने घर को दोबारा से रेनोवेट कराया है। घर में बच्चे के लिए एक अलग छोटा सा कमरा बनाया गया है जिसे काफी बेहतरीन तरीके से सजाया गया है।
 
 
 
 
 

Related Articles

Back to top button