मनोरंजन

सिंगर एडेल म्यूजिक से ब्रेक लेकर बन गई समाज सेविका

गायिका एडेल आजकल अपने संगीत से ज्यादा चैरिटी वाले कार्यो को लेकर सुर्ख़ियों मैं है. बता दे कि अभी कुछ समय से एडेल ने अपने गायकी पेशे से ब्रेक ले रखा है.सिंगर एडेल म्यूजिक से ब्रेक लेकर बन गई समाज सेविकाइन दिनों वे चैरिटी कार्यो में व्यस्त है. इस दौरान वह वेस्ट लंदन के दौरे पर गई, जहाँ वह शैक्षणिक संस्थान में सुविधाओं से वंचित युवाओं से मिली, इन्टो यूनिवर्सिटी के कुछ स्वयंसेवियों ने सोशल मीडिया पर एडेल की कुछ तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें वे चैरिटी करते हुए दिख रही है इसके अलावा एडेल ने एक स्वयंसेवी पैड्रिनियो ब्लेक से बात की.

अभी-अभी: बांग्लादेश के इस क्रिकेटर को हुई खून की उल्टियाँ हालत गम्भीर…

बाद में पैड्रिनियो ने ट्वीट करके बताया कि -उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि मैंने एडेल से मुलाकात की. एक समाचार पत्र ‘ द सन ‘ के अनुसार एडेल सभी से बड़े आत्मविश्वास से मिलती है और समाज से जुड़े रहना चाहती है व कुछ न कुछ करते रहना चाहती है.

आपको बता दें कि एडेल का पूरा नाम अडेले लॉरिए ब्लू एडकिंस है उनका जन्म 5 मई 1988 टॉटेनहम लंदन, यूनाइटेड किंगडम में हुआ था. एडेले का पहला एल्बम, 19 था. यह उन्होंने दो लोकप्रिय गायक होमटाउन ग्लोरी और चेसिंग पैवमेंट्स के नेतृत्व में यह रिकॉर्ड किया था इस एल्बम ने ही एडेल को पहचान दिलाई.

Related Articles

Back to top button