मनोरंजन

सिक्किम वाले बयान पर प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी

बीते दिनों सिक्किम को उग्रवाद से परेशान राज्य बताकर प्रियंका चोपड़ा को काफी मुसीबत उठानी पड़ी थी. अब इस मामले में उन्होंने लिखित में माफी मांग ली है. इसके लिए प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया गया है.

सिक्किम वाले बयान पर प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी

अपनी स्टेटमेंट में उन्होंने लिखा है, ‘मैंने जो भी कहा उसे लेकर मेरी ऐसी कोई इच्छा नहीं थी. मैंने जो भी कहा उसका संबंध मेरी फिल्म से था. मेरी किसी भी बात से अगर सिक्किम के लोग आहत हुए हैं, तो मैं इसके लिए तहेदिल से माफी मांगती हूं. मैंने जो भी कहा मैं उसकी पूरी जिम्मेदारी लेती हूं. मेरा और मेरी टीम का इस फिल्म में काम करने का अनुभव बेहतरीन रहा है. मैं सिक्किम सरकार के हर सहयोग के लिए उनकी आभारी हूं.’

क्या कहा था प्रियंका ने

दरअसल, टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में उन्होंने सिक्किम को उग्रवाद से परेशान राज्य बताया. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया. एक यूजर ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा कि सिक्किम शांत राज्य है और यहां कोई उग्रवाद नहीं रहा. इससे पहले जॉर्डन में सीरियाई शरणार्थी बच्चों की वजह से उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा था. हालांकि तब ज्यादातर लोग उनके पक्ष में आ गए थे.

 प्रियंका अपनी फिल्म ‘पहुना’ के लिए टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में आई हुई थीं. उन्होंने ‘पहुना’ को सिक्किम की पहली फिल्म बताया. इस फिल्म को खुद प्रियंका ने प्रोड्यूस किया है. पाखी टायरवाला ने फिल्म को निर्देशित किया है. कहानी के केंद्र में दो नेपाली बच्चे हैं.

आपको बता दें कि साल 2013 में सिक्किम को सबसे कम अपराध वाला राज्य माना गया था. हालांकि इस मुद्दे पर अब प्रियंका चोपड़ा ने सिक्किम सरकार से माफी मांग ली है. इंडिया टुडे से सिक्किम के टूरिज्म मिनिस्टर उगेन ग्यात्सो ने कहा, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने फोन पर हुई बातचीत में माफी मांगी है.

Related Articles

Back to top button