टॉप न्यूज़स्पोर्ट्स

सिल्वर गर्ल पीवी सिंधु अब कपड़ों के कारण चर्चा में?

800x480_IMAGE57494592नई दिल्ली। भारत की शटलर क्वीन पीवी सिंधु एक नये विवाद में फंस गई हैं। मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक रियो ओलंपिक में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतने वाली सिंधु ने रियो में योनेक्स ब्रांड के कपड़े पहने थे जिससे उनका प्राईवेट करार है जबकि इंडिया कए एथलिटों का सरकारी करार योनेक्स के राईवल किंग लिन निंग से है।

ओलंपिक: जिन पर लुटाए करोड़ों रुपए वो घर लौटे खाली हाथ

खबर है कि लिन निंग कंपनी ने 3 करोड़ रूपये इंडियन ओलंपिक संघ को पे किये थे, बावजूद इसके सिंधु ने उनके ब्रांड क्लॉथ को यूज नहीं किया।

गौरतलब है कि पीवी सिंधु रियो ओलंपिक 2016 के बैंडमिटन एकल स्पर्धा के फाइनल में स्पेन की खिलाड़ी कैरोलीना मारिन से पराजित हो गई थीं जिसके कारण उन्हें सिल्वर मेडल पर संतोष करना पड़ा।

Pics: सिंधु, साक्षी, दीपा और जीतू को मिला ‘राजीव गांधी खेल रत्न’ पुरस्कार

लिन निंग के कार्यकर्ता महेन्द्र कपूर ने इस बारे में आईओए से शिकायत की है। उन्होंने मुंबई मिरर से कहा कि हमें हमेशा से आईओए से सपोर्ट मिलता रहा है, हमने भी हमेशा कोशिश की खिलाड़ी खुश रहें लेकिन दुख तब होता है जब इतनी कोशिशों और खर्चे के बाद भी कुछ खिलाड़ियों ने हमारे ही राईवल की चीजों को तरजीह दी।

सिंधु, साक्षी और दीपा को भारत रत्न सचिन ने गिफ्ट कीं BMW कार

फिलहाल इस बारे में आईओए की ओर से तो कोई बयान नहीं आया है लेकिन सूत्र कह रहे हैं कि पीवी सिंधु लिननिंग की ओर से दी गई क्लॉथ किट से संतुष्ट नहीं थीं उन्हें किट का कलर सेलेक्शन रास नहीं आया था इसलिए उन्होंने रियो में उसका प्रयोग नहीं किया।

Related Articles

Back to top button