स्पोर्ट्स

सीनियर खिलाड़ियों को मिला कैरेबियाई कप्तान का साथ

Jason-Holder-1441510456होबार्ट। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने ऑस्ट्रेलिया के साथ यहां खेले गए पहले टेस्ट मैच में मिली हार के बाद अपने वरिष्ठ खिलाड़ियों का पक्ष लिया है।
 
होल्डर ने समर्थन करते हुए कहा कि उनका मानना है कि सीरीज में जीत हासिल करने के लिए सशक्त सामूहिक प्रयास की जरूरत है।
 
सीएमसी की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया मीडिया ने वेस्टइंडीज के वरिष्ठ खिलाड़ियों की टीम के कनिष्ठ खिलाड़ियों के साथ व्यवहार को लेकर आलोचना की है, जिसमें विशेष रूप से बल्लेबाज मार्लन सैमुअल्स के व्यवहार निशाना साधा गया।
 
इन आलोचनाओं से टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों का बचाव करते और उनका समर्थन करते हुए होल्डर ने शनिवार को मैच के बाद एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ”टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में नए खिलाड़ियों के साथ बहुत सी जानकारी साझा करते हैं।”
 
होल्डर ने कहा, ”सैमुअल्स ने कई बल्लेबाजों के साथ बातचीत करते रहते हैं और इसी तरह जेरोम टेलर भी टीम के तेज गेंदबाजों के साथ भी काफी चर्चा करते हैं और यहीं वरिष्ठ खिलाड़ियों को करना चाहिए।”
 
उन्होंने कहा, ”यह सब खेल के दौरान एकजुट होकर पूर्ण रूप से सशक्त प्रयास करने की बात है, जिसे लेकर हमने पहले काफी संघर्ष किया है। हमें सीरीज में आगे बढ़ते हुए, इसमें सुधार करने की जरूरत है।”

 

Related Articles

Back to top button