स्पोर्ट्स

सुनील गावस्कर ने कहा- कोहली और रोहित शर्मा का झगड़ा 20 वर्ष के बाद भी नहीं होगा खत्म

वर्ल्ड कप 2019 के बाद ये खबरें सामने आई थी कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव है। इस पर काफी बातें भी हुईं और सीओए ने यहां तक कह दिया कि ये सिर्फ मीडिया की तरफ से फैलाई गई बातें हैं। वहीं वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट कोहली ने भी कहा था ऐसा कुछ भी नहीं है और टीम में सबकुछ ठीक है। टीम के कोच ने भी इस तरह की बातों को सिरे से खारिज कर दिया था।

पर अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान व ओपनर बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अपने एक कॉलम में लिखा है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली चाहे जितनी भी कोशिश कर लें उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं होने वाला है। गावस्कर ने लिखा कि रोहित और विराट छत पर जाकर चिल्ला-चिल्ला कर भी कह दे कि सब कुछ ठीक है, लेकिन ये कहानी खत्म नहीं होगी। जब रोहित अच्छा नहीं खेल पाएंगे और फेल होंगे तब सब यही कहेंगे कि वो जान बूझकर आउट हुए हैं। कोई ये नहीं सोचेगा कि वो अगर जानबुझकर खराब खेलेंगे तो टीम से बाहर हो सकते हैं। उन्होंने अपने कॉलम में लिखा कि ऐसी खबरें वही खिलाड़ी फैलाते हैं जो खुद परेशान होते हैं और इस तरह की बातों से टीम का माहौल भी खराब करते हैं।

सुनील गावस्कर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा कि इस तरह की बातें शुरू करने वाला टीम का भला चाहने वाला व्यक्ति तो नहीं हो सकता। जलन के लिए कुछ खिलाड़ी इस तरह का बर्ताव करते हैं जिससे टीम का नुकसान होता है। उन्होंने कहा कि विराट और रोहित की कोशिशों के बावजूद उनका ये झगड़ा लंबे वक्त कर चलेगा। दोनों अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम को जीत जरूर दिलाते रहेंगे, लेकिन उनकी झगड़े की कहानी 20 साल के बाद भी खत्म नहीं होगी। मीडिया हर मौके पर इस तरह की खबरें सामने लाती रहेगी।

Related Articles

Back to top button