मनोरंजन

सुनील शेट्टी की खूबसूरत बिटियाँ अथिया आई बोल्ड लुक में नजर

जी हाँ, जनाब अबकी बार तो सुनील शेट्टी की खूबसूरत बेटी अथिया शेट्टी का भी बोल्ड लुक नजर आया है. बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी भी बॉलीवुड में अब एक्शन फिल्मो की तरफ ध्यान देना चाहती है. आपको बता दे कि अथिया ने इससे पहले सलमान खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म हीरो से अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म ‘हीरो’ से 2015 में हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री अथिया शेट्टी का नाम सूरज पंचोली से लेकर अर्जुन कपूर तक से जुड़ चुका है.

ये भी पढ़ें: मिनिषा लांबा फिर ढा रही है अपनी हॉटनेस का कहर

सुनील शेट्टी की खूबसूरत बिटियाँ अथिया आई बोल्ड लुक में नजर एक बार फिर से हमे सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी फिल्म मुबारकां में नजर आने वाली है. इस फिल्म के चलते अब अथिया पर हमे नया मामला सुनने को मिल रहा है. जी हाँ पता चला है कि, आजकल अथिया शेट्टी जो के जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म ‘मुबारकां’ में नजर आने वाली है लेकिन उससे पहले ही उनका हमे ग्लैमरस लुक नजर आया है.

ये भी पढ़ें: सोनम के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड की धांसू प्लानिंग…पढ़िये क्या है वो….

जी हाँ, जनाब तस्वीरों में आप सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को देख सकते हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि उन्होंने किसी प्लेटफॉर्म पर बिकनी पहनी हो. उन्होंने पूल में बिकनी वाली अपनी ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने बस एक शब्द ‘Solace’ लिखा है. आप भी देखिये उनके यह दिलकश फोटोज…

Related Articles

Back to top button