Entertainment News -मनोरंजनअजब-गजब

सेंसर बोर्ड ने चलाई केंची, HC पहुँची राखी की फिल्म

800x480_image57791326बॉलीवुड की कंट्रोवर्सल गर्ल राखी सावंत की फिल्म ‘एक कहानी जूली की’ सेंसर बोर्ड के फेर में फंस गई है. और अब फिल्म के निर्माता ने फिल्म को ए सर्टिफिकेट देने और कुछ आपत्तिजनक डायलॉग को हटाने के सेंसर बोर्ड के निर्देश को हाईकोर्ट में चुनौती दी है. हाईकोर्ट ने भी इस याचिका पर सुनवाई करते हुए सेंसर बोर्ड से जवाब तलब किया है. हाईकोर्ट ने अब इस याचिका पर सुनवाई 28 सितंबर तय की है. याचिका फिल्म निर्माता कंपनी चेतना इंटरटेनमेंट के द्वारा दायर की गई है.

याचिका में सेंसर बोर्ड पर एकतरफा फिल्म को ए प्रमाणपत्र देने व कुछ डायलॉग को हटाने के निर्देश देने का आरोप लगाया गया है. याचिका मे आरोप लगाया गया है कि फिल्म के पहले 13 प्रोमो की मंजूरी सेंसर बोर्ड से ही ली गई थी और उन्हें जारी भी किया गया.

अब फिल्म पूरी बनने के बाद सेंसर बोर्ड ने अचानक से फिल्म को ए सर्टिफिकेट जारी कर दिया. इतना ही नहीं जिस प्रोमो को सेंसर बोर्ड ने UA सर्टिफिकेट के साथ दिखाने की मंजूरी दी थी अब उस प्रोमो के डायलॉग को भी सेंसर बोर्ड ने हटाने का निर्देश दिया है.

सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता ने सवाल किया कि UA प्रमाणपत्र देने के बाद उस प्रोमो को A प्रमाणपत्र के साथ भी दिखाने की इजाजत कैसे नहीं दी जा सकती. याचिकाकर्ता ने कोर्ट से गुजारिश की गई है कि फिल्म को यूए सर्टिफिकेट दिया जाये और फिल्म के डायलॉग को भी न हटाया जाए.

Related Articles

Back to top button