स्पोर्ट्स

सैमी को टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

sammy-1450424938होबार्ट। वेस्टइंडीज टेस्ट क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने कहा है कि टीम इस समय बुरे दौर से गुजर रही है, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि टीम आने वाले मैचों में प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलेगी।
 
समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को पहले टेस्ट में पारी और 212 रनों से हराया था जो कि उसकी आस्ट्रेलिया के खिलाफ 84 साल में सबसे बुरी हार है।
 
सैमी इस समय मेलबर्न में बीग बैश लीग (बीबीएल) टी-20 प्रतियोगिता में होबार्ट हरिकेन्स की तरफ से खेल रहे है। उन्होंने बुधवार को कहा, ”मुझे याद है कि पिछले दौरे पर हम ब्रिस्बेन टेस्ट में बुरी तरह से हार गए थे लेकिन एडिलेड और पर्थ टेस्ट में हमने वापसी कर अच्छा प्रदर्शन किया और श्रृंखला जीतने के करीब तक पहुंच गए थे।”
 
उन्होंने आगे कहा, ”उम्मीद है इस बार भी ऐसा होगा। अगर हम अगले दो मैच जीत नहीं पाते तो हमारी कोशिश प्रतिस्पर्धात्मक क्रिकेट खेलने की होनी चाहिए।”
 
टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके सैमी का कहना है कि इस समय उनका पूरा ध्यान एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट पर है। लेकिन उन्होंने पहले टेस्ट में मिली हार को शर्मनाक बताया।
 
उन्होंने टीम के प्रदर्शन के बारे में आगे कहा, ”हम टेस्ट क्रिकेट में जहां थे वहां वापस पहुंचने में समय लगेगा। हमारे पास एक युवा टीम है और अनुभव के साथ टीम के प्रदर्शन में सुधार आएगा।”

Related Articles

Back to top button