अजब-गजबउत्तर प्रदेशमनोरंजन

सोनू को मिला आप नेता का समर्थन, कहा- जुल्फें गिरा कर किया नफरत का मुंडन

नई दिल्ली : अज़ान विवाद पर फतवा जारी होने के बाद सोनू निगम ने मौलवी को करारा जवाब देते हुए बुधवार को अपना सिर मुंडवा लिया. इसके बाद ही मौलवी ने बयान दिया कि सोनू जूते की माला कब पहन कर घूमेंगे, पैसे तैयार हैं. सोनू को आप नेता का साथ मिल गया है. सोनू के सिर मुंडवाने के बाद कवि और आप नेता डॉ कुमार विश्वास ने ट्वीट कर अपने अंदाज में सोनू की तारीफ की है.

शातिर अपराधियों की शामत : सख्त हुई योगी सरकारसोनू को मिला आप नेता का समर्थन, कहा- जुल्फें गिरा कर किया नफरत का मुंडन

दरअसल सोनू के ट्वीट पर मचे बवाल पर सफाई देने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनू सिर मुंडवा कर पहुंचे थे. सोनू को ऐसा देखकर सभी चौंक गए थे.

मोदी सरकार का नया फरमान, बिना आधार कार्ड नहीं मना सकते हैं सुहागरात…

विश्वास ने सोनू के लिए ट्वीट लिखा, ‘आपके सच्चे दिल का कोई ‘बाल’ भी बांका नहीं कर सकता दोस्त सोनू निगम. खुद की जुल्फें गिरा कर नफरत का मुंडन करा ही दिया. सोनू ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है – आपको प्यार भाई…

अभी-अभी : बूचड़खानों को लेकर हुआ सबसे बड़ा खुलासा…

इसके अलावा विश्वास ने अपने ट्वीट में फेमस शायर जॉन एलिया की शायरी लिखी है. इस ट्वीट में लिखा है, ‘अपने सिर पर इक बला तो लेनी थी, मैंने वो जुल्फ अपने सिर ली है…

अभी-अभी : मोदी सरकार ने जनता को दिया बड़ा तोहफा…

वेस्ट बंगाल माइनॉरिटी यूनाइटेड काउंसिल के उपाध्यक्ष सैयद शाह अतेफ अली अल कादरी ने यह ऐलान किया था कि जो व्यक्ति सोनू निगम का सिर मुंडवाएगा, फटे जूतों की माला पहनाएगा और पूरे देश में घुमाएगा तो वे उसे 10 लाख रुपये का इनाम देंगे.

सोनू निगम ने अज़ान विवाद पर प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इस मामले में अपनी सफाई पेश की . सोनू ने इस बारे में कहा कि वह मुस्लिम विरोधी नहीं और उन्होंने सिर्फ लाउडस्पीकर पर सवाल उठाया था. सोनू ने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस इसलिए बुलाई है ताकि लोग उनकी बातों का गलत मतलब न निकालें और उसे सही से समझ सकें.

सोनू ने कहा कि उन्होंने अज़ान पर नहीं बल्कि लाउडस्पीकर पर सवाल उठाया था. साथ ही सोनू ने यह भी साफ कर दिया है कि ऐसा बयान उन्होंने सिर्फ मस्जिदों में होने वाले लाउडस्पीकर के इस्तेमाल की वजह से नहीं बल्कि मंदिर और गुरूद्वारे के लिए भी दिया है. उन्होंने कहा है कि वह सभी धर्मों का सम्मान करते हैं.

Related Articles

Back to top button