अजब-गजबफीचर्डमनोरंजन

सोफिया हयात की शादी साल भर भी नहीं चल पाई, पति को बताया शैतान

नई दिल्ली : एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट और मॉडल सोफिया हयात की शादी सिर्फ एक ही साल में टूट गई है। सोफिया ने अपने पति पर फ्रॉड करने का आरोप लगाया। मिली जानकारी के अनुसार सोफिया ने अपने पति व्लाड स्टेनेस्कु को घर से बाहर निकाल दिया।
सोफिया ने 24 अप्रैल 2017 को व्लाड स्टेनेस्कु से लंदन में शादी की थी। शादी कि बाद वह अक्सर सोशल मीडिया पर पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती थीं, इन तस्वीरों की वजह से वह कई बार ट्रोल भी हुईं।
इससे पहले सोफिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी, लेकिन अब उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने बच्चे को भी खो दिया है। सोफिया ने हाल में इंस्टाग्राम पर कई पोस्ट शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपनी मौजूदा स्थिति के बारे में बताया है, जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्पॉटबॉय से बातचीत में खुलासा किया कि ये सभी खबरें सच हैं और अब वह अपने पति से अलग रह रही हैं। सोफिया ने अपने पति को शैतान और चोर भी बताया है, सोफिया ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, तुमने कहा था कि तुम इंटीरियर डियाइनर हो, लेकिन वह झूठ था। सोफिया ने आगे लिखा, मैंने तुम्हें अपनी जिंदगी और घर से निकाल दिया है। खूबसूरत चेहरे के साथ मेरी जिंदगी में एक शैतान आया, जिसने मुझे हर तरफ से खत्म करने की कोशिश की।

Related Articles

Back to top button