मनोरंजन

सोशल मीडिया पर अपना मजाक बनाने वालों के लिए अभिषेक का ये जवाब

अभिषेक बच्चन का कहना है कि अगर आपकी फिल्में फ्लॉप होती हैं तो लोग फोन उठाना बंद कर देते हैं। तब इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता की आप किसके बेटे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अपने कॅरिअर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और इससे मैंने काफी कुछ सीखा है। 

Abhishek-Bachchan-1456983865अभिषेक ने यह भी कहा कि मुझे इंडस्ट्री में 16 साल हो चुके हैं और इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। इंसान के लिए असफलता जरूरी है क्योंकि तभी वह कुछ सीख सकता है और आगे चलकर ज्यादा सफल हो सकता है। इसकी वजह से आप जमीन से हमेशा जुड़े रहते हैं और चीजों की प्रशंसा करना सीखते हैं। 

सोशल मीडिया पर अपना मजाक बनाए जाने पर अभिषेक ने कहा कि अगर आप सोशल प्लेटफॉर्म पर हो तो आप सिर्फ अपने लिए नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए उसमें मौजूद होते हो। अगर लोग मजाक बनाते हैं तो उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि यह सिर्फ हंसी-मजाक के लिए होता है। 

उन्होंने कहा कि जब मुझे लगता है कि कोई हंसी-मजाक की सीमा पार कर रहा है तो मैं प्रतिक्रिया देना बंद कर देता हूं। गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से अपने अभिनय के सफर की शुरुआत की थी। अभिषेक हाल ही में फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में आखिरी बार फिल्मी पर्दे पर दिखाई दिए थे।

 
 

Related Articles

Back to top button