मनोरंजन

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में जाह्नवी नहीं ये स्टार किड आएंगी नजर

करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सीक्वल के लिए जाह्ववी से लेकर सारा अली खान और दिशा पटानी के अलावा जितनी भी नई एक्ट्रेस आ रही हैं उनके नाम तक की चर्चा हुई. लेकिन इस फिल्म में अब बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में जाह्नवी नहीं ये स्टार किड आएंगी नजर

जी हां, सुनकर आप भी रह गए न हैरान. फिल्म में लीड एक्टर के लिए जहां टाइगर श्राफ को फाइनल कर लिया गया है वहीं लीड एक्ट्रेस के नाम पर बातचीत चल रही थी. लेकिन हाल में आ रही खबरों के मुताबिक करण ने चंकी पांडे की बेटी अनन्या को लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए फाइनल कर लिया है.

बता दें कि इस फिल्म में भी पहले वाले पार्ट की तरह दो हिरोइन और एक हीरो होगा. अनन्या ने बॉलीवुड में एंट्री लेने की पूरी तैयारी कर ली है और ट्रेनर यासिम कराचीवाला से फिटनेस की ट्रेनिंग ले रही हैं. इसके अनन्या ने मुंबई में डांस क्लास भी ज्वाइन की है.

अनन्या के बॉलीवुड में आने की बात पर पिता चंकी पांडे का कहना है कि हां, अनन्या एक्‍ट्रेस बनना चाहती है. मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा अहान और बेटी अनन्या खुद अपना करियर चुनें और अपने पैरों पर खड़े हों. अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टि‍व रहती हैं और हाल ही में उन्होंने फैमिली के साथ वैकेशन की पिक्स इंस्टा पर शेयर की हैं.

Related Articles

Back to top button