स्पोर्ट्स

स्विस ओपन के सेमीफाइनल में भारतीय शटलर समीर वर्मा, कश्यप भी विएना में चमके

भारतीय शटलर समीर वर्मा दुनिया के पूर्व नंबर दो खिलाड़ी जापान के केंटो मोमोटा को हराकर 150,000 डॉलर इनामी राशि के स्विस ओपन के सेमीफाइनल में पहुंच गए। सैयद मोदी ग्रां प्री के स्वर्ण पदकधारी समीर ने पुरुष एकल क्वॉर्टरफाइनल में मोमोटा को 21-17 21-16 से शिकस्त दी।स्विस ओपन के सेमीफाइनल में भारतीय शटलर समीर वर्मा, कश्यप भी विएना में चमके

जापान के 23 वर्ष के इस खिलाड़ी को निप्पो बैडमिंटन संघ ने 2016 में कैसिनो में जाने के लिए प्रतिबंधित कर दिया था। वर्ष 2016 हॉन्गकॉन्ग सुपर सीरीज के फाइनल्स में पहुंचे समीर का सामना अब सुपर 300 बैडमिंटन टूर्नमेंट के सेमीफाइनल में थाईलैंड के कांटाफोन वांगचारोएन से होगा। वहीं एम. आर. अर्जुन और श्लोक रामचंद्रन की पुरूष युगल जोड़ी को थाईलैंड के मैनीपोंग जोंगजीत और नानथाकर्ण योर्डफाइसोंग से 13-21 18-21 से हार का मुंह देखना पड़ा। 
विएना में राष्ट्रमंडल खेलों के चैंपियन पी. कश्यप ने अपनी शानदार लय जारी रखते हुए सातवें वरीय डेनमार्क के विक्टर स्वेंडसन को 21-17, 21-19 से पराजित कर ऑस्ट्रिया ओपन अंतरराष्ट्रीय चैलेंज के फाइनल में प्रवेश किया, जहां उनका सामना पांचवें वरीय रॉल मस्ट से होगा।

Related Articles

Back to top button