अपराध

हरिद्वार जा रहे व्यक्ति की हत्या, दिल्ली में फेंकी लाश

गुरुग्राम (एजेंसी)। गुरुग्राम के मानेसर में काम करने वाले सुनील कुमार भट्ट उर्फ सुभाष की हरिद्वार जाते समय रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने हत्या कर दी। भतीजे के नामकरण के लिए गुरुग्राम से हरिद्वार जा रहे सुनील की रास्ते में हत्या करने के बाद बदमाशों ने उनका शव वापस दिल्ली लाकर एक सुनसान स्थान पर फेंक दिया। बदमाशों ने उनके एटीएम से कई बार पैसे भी निकाले।हरिद्वार जा रहे व्यक्ति की हत्या, दिल्ली में फेंकी लाश

गुरुग्राम बस अड्डे में बस का इंतजार करने के दौरान इन्हें एक टैक्सी मिली, जिसमें दो लोग पहले से सवार थे। शाम साढ़े सात बजे के बजे वह इस टैक्सी पर सवार हो गए। इसके बाद उनकी पत्नी ने रात 8:30 के करीब फोन किया तो वह रास्ते में थे और उन्होंने देर तक पत्नी से फोन पर बातचीत की। फिर फोन अचानक कट गया।

उसके बाद एक मैसेज आया जिसमें लिखा था एचआर29एसबी5524, यह नम्बर देख। उसके बाद उनका फोन नहीं लगा। पूरी रात कोशिश के बावजूद सम्पर्क नहीं हो पाया। बाद में दिल्ली के महिपालपुर के पास से सुनील का शव बरामद किया गया है। सुनील का विवाह पिछले साल ही दीपा से हुआ है। सुनील मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है। एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले सुनील बैंक वाली गली गाधी नगर गुरुग्राम में रहते थे।

हत्यारों ने महिपालपुर स्थित पीएनबी के एटीएम से पहली बार 10,000 हजार रुपये उनके एटीएम से निकाले। उसके बाद शालीमार बाग, किंग्जवे कैम्प और मजनू का टीला से एटीएम से भी पैसे निकाले गये हैं। शुक्रवार दिन में बिग बाजीर में भी कार्ड स्वाइप करवाया गया। उनके पास आईसीआईसीआई का दूसरा एटीएम कार्ड भी था। जिससे भी पैसे निकाले गये हैं।

Related Articles

Back to top button