उत्तर प्रदेशब्रेकिंगमुरादाबादराज्य

हाईवे पर दौड़ रही एंबुलेंस में हुई हत्या

पंजाब से सिलीगुड़ी जा रही थी एंबुलेंस

पुलिस कर्मियों ने चाकू लगने से घायल मुन्ना को जिला अस्पताल पहुंचाया और राम सिंह को हिरासत में ले लिया। अस्पताल में मुन्ना की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। मृतक के स्वजनों को फोन से सूचना दे दी है।स्वजनों के आने पर तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

मुरादाबाद : हाईवे पर दौड़ रही एंबुलेंस में विवाद के दौरान चाकू लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना उस वक्त घटी जब एंबुलेंस में सवार दो लोगों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद एक व्यक्ति ने दूसरे पर चाकू से हमला बोल दिया। मामले में पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है।जबकि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।हालांकि अचानक घटी इस घटना से एंबुलेंस चालक सकते में है। सिलीगुडी में रहने वाले एंबुलेंस चालक डेड बॉडी लेकर पंजाब के मोगा गए थे। रास्ता लंबा होने के कारण एंबुलेंस में दो चालक थे।जिसके बाद एंबुलेंस के मालिक ने चालकों को वापस लौटते वक्त बरनाला से एक व्यक्ति को अपने साथ बिठाकर लाने की की बात कही। जिसके बाद एंबुलेंस चालक बरनाला पहुंचे। जब चालक बरनाला पहुंचे तो वहां राम सिंह मिला।जिसके साथ मुन्ना नाम का व्यक्ति भी था।

एम्बुलेंस चालक दोनों को बैठाकर सिलीगुड़ी के लिए वापस चल दिए। रास्ते में राम सिंह और मुन्ना के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। चलती एम्बुलेंस में दोनों एक दूसरे से मारपीट करने लगे। एम्बुलेंस चालकों ने दोनों को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। एम्बुलेंस के अंदर ही एक ने दूसरे पर चाकू से हमला कर दिया। रात करीब दो बजे एम्बुलेंस थाना शहजादनगर के धमोरा बाईपास पर पहुंच गई थी। बाईपास पर खड़ी पुलिस की 112 पीवीआर को देख चालक ने एम्बुलेंस रोक ली।

Related Articles

Back to top button