मनोरंजन

‘हाउसफुल 4’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

मुंबई. फिल्म हाउसफुल 4 की चर्चाएं पिछले काफी दिनों से हो रही है। खिलाड़ी अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 के चर्चे इऩ दिनों खूब हो रहे हैं। पिछले दिनों ही फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हुई है। फिल्म में इस बार अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन औऱ रितेश देशमुख के साथ एक नए एक्टर की एंट्री हुई है। वो कोई औऱ नहीं बल्कि बॉबी देऑल हैं। वहीं पिछले दिनों ही फिल्म की पहली हीरोइन का खुलासा किया गया है। फिल्म में कृति सेनॉन नजर आएंगी। जिसकी अनाउंसमेंट हो चुकी है। इसके अलावा पिछले दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और पूजा हेगड़े दिख सकती है। लेकिन ये लीजिए कंफर्म हो चुका है कि फिल्म की दूसरी हीरोइन पूजा हेगड़े हैं । जी हां, हाल ही में पूजा के नाम पर कंफर्म हुआ है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस खबर को कंफर्म किया है। साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियो अपनी हेट्रिक लगाने जा रहे हैं। इस बार फिल्म से जैकलीन फर्नाडिज का पत्ता कट हुआ है।

 

जैकलीन हाउसफुल सीरीज की तीनों फिल्मों में काम कर चुकी है। इस बार फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे हैं। इसलिए फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के दो रास्ते थे या तो वो जैकलीन को लें या साजिद को लें। बता दें कि कभी साजिद खान जैकलीन को डेट किया करते थे। हालांकि साजिद ने जब हाउसफुल 2 को डायरेक्ट किया था तब उनके जैकी से काफी अच्छे रिलेशन थे लेकिन बाद में साजिद खान के रिश्ते जैकलीन के साथ साथ साजिद नाडियाडवाला से भी बिगड़ गए।
हालांकि अब दोनों के बीच दोस्ती हो गई है औऱ इसी साजिद खान की वजह से ही जैकलीन फिल्म का हिस्सा नहीं बनी है। वहीं पूजा ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म मोहन जोदारो से डेब्यू किया था। पूजा साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। बता दें कि इस फिल्म में काफी बड़ी स्टारकास्ट है। साथ ही ये एक बिग-बजट कॉमेडी फिल्म है। जिसमें पुनर्जन्म की कहानी दिखाई जायेगी। फिल्म को नाडियाडवाला प्रोड्क्शन बना रहा है। वहीं साजिद खान एक बार फिर से इसे डायरेक्ट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button