टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

हार्दिक पटेल को CM ममता बनर्जी ने खुद अपने हाथों से परोसा खाना

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 19 जनवरी को कोलकाता में मेगा रैली आयोजित की थी. रैली में भारत के विभिन्न राज्यों से विपक्षी पार्टियों के नेताओं ने शिरकत किया था. अब इसी रैली के बाद खींची गई एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वायरल फोटो में ममता खुद अपने हाथों से खाना परोसती दिखाई देती हैं.
हार्दिक पटेल को CM ममता बनर्जी ने खुद अपने हाथों से परोसा खाना
फोटो में तमाम विपक्षी पार्टियों के नेता एक साथ बैठकर खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं. इनमें तेजस्वी प्रसाद यादव, हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी, शरद पवार, शरद यादव, अरविंद केजरीवाल, शत्रुघ्न सिन्हा सहित अन्य नेता शामिल थे. इसी दौरान एक प्लेट से ममता खुद खाना परोसने लगती हैं.

हालांकि, नेताओं के खाना खाने के दौरान की सिर्फ एक ही फोटो सामने आई है. इस फोटो में ममता पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को खाना परोस रही हैं. इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है और लोग खूब कमेन्ट भी कर रहे हैं.

फेसबुक पर अंबरीश कुमार ने लिखा कि अहंकार के इस दौर में एक मुख्यमंत्री खुद अपने हाथ से खाना परोसे तो सुखद लगता है. अतिथियों को हाथ से खाना परोसने की परंपरा लोग भूल रहे है इसलिए यह फोटो अलग लगी. हालांकि, कई लोगों ने फोटो पर कमेन्ट करते हुए लिखा कि अन्य नेता भी कई मौकों पर खुद खाना परोस चुके हैं.

आपको बता दें कि ममता की मेगा रैली में 23 पार्टियों के 25 से अधिक प्रमुख नेता जुटे थे. इस मौके पर तमाम नेताओं ने बीजेपी पर हमला बोला. ममता ने कहा कि हम बीजेपी को हटाना चाहते हैं और पीएम उम्मीदवार के बारे में बाद में फैसला किया जाएगा.

ममता ने यह भी कहा कि बीजेपी की एक्सपायरी डेट आ गई है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में लोगों के अच्छे दिन नहीं आए. उन्होंने बीजेपी को हटाने का मन बना लिया है.

यूनाइटेड इंडिया रैली में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि वे देश से जनतंत्र को हटाना चाहते हैं. इनको 2019 में दोबारा सत्ता में नहीं आने देना. हार्दिक पटेल ने कहा कि ये बीजेपी के खात्मे की शुरुआत है.

Related Articles

Back to top button