ज्ञान भंडार

हीरोइन ने कहा, ब्लाउज में बटन की जगह पिन लगा दो

chitrangada_1466062981अभिनेत्री चित्रागंदा सिंह और निर्देशक कुषाण नंदी के बीच एक बेडरूम सीन को लेकर बढ़ा विवाद बेहद ज्यादा बढ़ गया है। अब इस विवाद के दौरान की पर्दे के पीछे की बाते भी सामने आ रही हैं। पहले चित्रांगदा ने गंभीर आरोप लगाए तो अब निर्देशक भी अंदर की बात बताने पर तुल गए हैं।
 

चित्रांगदा ने एक हफ्ते पहले ही फिल्म बाबूमोशाय बंदूकबाज की शूटिंग शुरू की। फिल्म में उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी है। फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा ही अभी शूट हो पाया था कि एक सेक्स सीन को लेकर मामला फंस गया। दरअसल निर्देशक कुषाण इस सीन में चाहते थे कि नवाज और चित्रांगदा में सेक्स सीन के दौरान चित्रांगदा बेड पर हावी दिखें। ऐसे में चित्रांगदा ने ना सिर्फ फिल्म छोड़ दी बल्कि निर्माता और निर्देशक पर उन्होंने कहा कि सीन के दौरान उनसे ‘टांगों को रगड़ने’ के लिए कहा गया। वो इतने पर ही नहीं रुकी।
 

चित्रांगदा ने कहा कि निर्देशक के साथ-साथ किरण श्रॉफ भी सीन के दौरान दखल दे रहे थे। उन्होंने कहा कि उनसे पेटीरोट पहन कर नवाज के ऊपर आने को कहा गया। इसमें वो पूरी करह असहज थीं, वहीं इस सीन को बार-बार किया जा रहा था इसलिए उन्होंने फिल्म ही छोड़ दी। उन्होंने कहा कि फिल्म के लिहाज से निर्देशक कुछ ज्यादा ही सेक्स उसमें परोस रहे हैं। वहीं निर्देशक कुछ और ही कहानी कह रहे हैं।
 

निर्देशक कुषाण नंदी का कहना है कि चित्रांगदा गलत बाते कर रही हैं। निर्देशकने कहा कि अंतरंग पलों की शूटिंग में असहज होने की बात करने वाली चित्रांगदा ने तो खुद इस सीन के लिए डीप गले के ब्लाउज की मांग की थी, जिसमें क्लीवेज दिखे। साथ ही उन्होंने ब्लाउज से बटन हटाकर सेफ्टी पिन लगाने की बात कही थी। कुषाण ने चित्रांगदा के फिल्म छोड़ने का कुछ और ही कारण बताया।

निर्देशक का कहना है कि चित्रांगदा फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहती थीं, जो बदसाव मुमकिन नहीं थे ऐसे में चित्रांगदा ने फिल्म छोड़ दी।

कुषाण ने कहा कि निर्माता फिल्म में कोई फालतू दखल नहीं देती हैं, ये सब चित्रांगदा ने अपने मन से गढ़ा है।
वहीं फिल्म को छोड़ने पर चित्रांगदा का कहना है कि उनको को-स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म ना छोड़ने की सलाह दी लेकिन वो ये सब नहीं कर पा रहीं थीं।

 

 

Related Articles

Back to top button