अजब-गजबमनोरंजन

हीरोइन बोली, ‘अभी शादी के लायक नहीं हुई हूं’, ब्वॉयफ्रेंड ने साधी चुप्पी

बॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपने जलवे बिखेर रही दीपिका पादुकोण पिछले काफी समय से अपने को एक्टर रणवीर सिंह को डेट कर रही हैं। दोनों के प्यार के चर्चे इंडस्ट्री के साथ-साथ आम लोगों में भी मशहूर हैं। लेकिन जब भी शादी को लेकर बात की जाती है तो दोनों आनाकानी करते नजर आते हैं। हाल ही में दीपिका ने रणवीर से उनकी शादी के बारे में खुलकर मीडिया से बात की और बताया कि शादी पर वो क्या सोचती हैं।
 

हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा कि वो नहीं मानती कि शादी से उम्र को कोई लेना देना है। शादी दो लोगों के दिल और दिमाग का मेल है जिसमें दो परिवार, उनसे जुड़े लोग और हालात शामिल होते हैं। 
 

दीपिका ने साफ कहा कि उन्हें इस बात पर बिल्कुल विश्वास नहीं है कि शादी करने की कोई उम्र होती है। कुछ लोग 40 की उम्र के आसपास शादी करते हैं तो कुछ लोग 21-22 साल में ही शादी कर लेते हैं। ये अपनी-अपनी सोच है। 
 

उन्होंने इंटरव्यू में साफ कहा कि उनका मानना है कि वो अभी शादी करने के लायक नहीं हुई हैं। उन्हें परिवार बसाने के लिए बहुत कुछ सोचना है। अभी वो अपना पूरा ध्यान अपने फिल्मी करियर पर देना चाहती हैं और उन्हें यकीन है कि रणवीर इस फैसले में उनका साथ देंगे।
 

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले फिल्म ‘बेफिक्रे’ की शूटिंग के दौरान रणवीर अपनी को एक्टर वाणी कपूर के साथ कुछ ज्यादा समय बिता रहे थे। सूत्रों की मानें तो दीपिका को इस बात से परेशानी हो रही थी। वहीं दीपिका के फिल्म ‘xxx’ की शूटिंग में व्यस्त रहने के कारण रणवीर भी उनसे गुस्सा नजर आ रहे थे। दोनों के अलग होने की खबरें भी फैल रही थीं। लेकिन फिलहाल दोनों फिल्म पद्मावती की शूटिंग में व्यस्त हैं और एक दूसरे को समय दे रहे हैं। 
 

Related Articles

Back to top button