राज्य

हैदराबाद: फ्लैट में गांजे की खेती करता था पूर्व बैंकर, गिरफ्तार

एक सनसनीखेज मामले के तहत हैदराबाद पुलिस ने पूर्व बैंकर को घर में गांजे की खेती करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान 33 वर्षीय सैयद शाहिद हुसैन के रुप में हुई है, जो अपने 2BHK के फ्लैट में साइंटिफिक तरीके से गांजे की पैदावार कर रहा था।
यहां के मनीकोंडा में फ्रेंड्स कॉलोनी स्थित फ्लैट से ही नशीले पदार्थों का धंधा करने वाले हुसैन को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार की रात गोलकोंडा इलाके से गिरफ्तार किया, जब वह ग्राहकों को ड्रग बेच रहा था। पूर्व बैंकर हुसैन यहां किराए के 2BHK फ्लैट में अपने परिवार के साथ रहता है। स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने आरोपी के घर पर छापेमारी कर गांजे के 40 पौधों को जब्त कर लिया। STF के सदस्य भी साइंटिफिक तरीके से गांजे की खेती देख कर दंग रह गए।
msid-56309793width-400resizemode-4afeem123

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (टास्क फोर्स) एन कोटि रेड्डी ने बताया, ‘हुसैन ने गांजे की खेती के लिए फ्लैट के अंदर आर्टिफिशियल तापमान बनाए रखने का सिस्टम तैयार कर रखा था। वह LED लाइट्स, टेबल फैन और एसी का इस्तेमाल करता था। वह विशाखापत्तनम, ईस्ट गोदावरी और तंदुर जिलों से सप्लायर्स से 3500 रुपये प्रति किलो के हिसाब से खरीद कर उन्हें 16000 के भाव में बेच देता था।’
हुसैन को ऐसा करने का आइडिया अमेरिका के एक दोस्त से मिला था, जो वीडियो के माध्यम से टिप्स देता था।
आरोपी को जांच के लिए गोलकोंडा पुलिस को सौंप दिया गया है।

Related Articles

Back to top button