राष्ट्रीय

हॉर्न सुनकर पुल से कूदी भैंस, ऑटो चकनाचूर, 4 बुरी तरह जख्मी

buffalo-56cce22fc95f1_exlstदस्तक टाइम्स एजेंसी/अलीगढ़ में महानगर के छर्रा अड्डा पुल पर मंगलवार शाम एक एक्सीडेंट ने वर्ष 2015 की चर्चित कॉमेडी हिंदी फिल्म ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ की कहानी ताजा कर दी। यहां वाहन का हॉर्न सुन घबराई भैंस पुल से नीचे कूद गई और सीधे पुल के नीचे खड़े ऑटो पर जा गिरी।
इस एक्सीडेंट में ऑटो में सवार चार लोग जख्मी हो गए और ऑटो भी चकनाचूर हो गया। खबर पर आई पुलिस को देख भैंस मालिक गायब हो गया और पुलिस ने भी भैंस को ले जाकर थाने के दरवाजे पर बांध दिया। अब कानूनी कार्यवाही को लेकर पुलिस पसोपेश में पड़ गई है।

वाकया शाम चार बजे के आसपास का है। नौरंगाबाद की ओर से भैंस अचलताल की ओर आ रही थी। तभी अचानक किसी वाहन का तेज हॉर्न सुन भैंस बिदक गई और बिना रेलिंग वाले पुल से नीचे छर्रा अड्डे की ओर छलांग लगा दी।

भैंस सीधे ऑटो पर गिरी। इस ऑटो में चालक वीरपाल निवासी महावीर नगर गांधीपार्क के अलावा उसके मोहल्ले के मनीष, कुलदीप, छोटू जख्मी हो गए। ऑटो भी चकनाचूर हो गया और भैंस के भी चोट आ गई। ऑटो सवार लोग नुमाइश जा रहे थे।

 
 इसी बीच वहां भगदड़ मचने पर पुलिस आ गई। पुलिस को देख भैंस स्वामी भैंस लेने नहीं आया। बाद में पुलिस ने भैंस की चोटें साफ कराईं और उसे थाने ले जाकर दरवाजे पर बांध दिया।

वहीं घायलों को अस्पताल भिजवाया। इस मामले में वीरपाल की ओर से अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी गई है। ऐसे में पुलिस के सामने बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि इस एक्सीडेंट में किसको आरोपी बनाया जाए।

अगर भैंस आरोपी बनेगी तो क्या उस पर मुकदमा चलेगा। इस संबंध में एसओ गांधीपार्क का कहना है कि इस एक्सीडेंट के बाद कोई भैंस लेने नहीं आया। इसलिए थाने पर बंधवा लिया गया है। भैंस स्वामी के सामने आने पर आगे की कार्यवाही तय की जाएगी।

Related Articles

Back to top button