मनोरंजन

बड़े पर्दे पर नजर आएगी ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

l_hrithik-1481525922खबर है कि इस अनटाइटल फिल्म के लिए ऋतिक रोशन और ऋषि कपूर को साइन कर लिया गया है और दीपिका से बातचीत अंतिम चरण में है।

निर्देशक, निर्माता करण जौहर ने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को धर्मा प्रॉडक्शन की अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। धर्मा प्रॉडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन करन मल्होत्रा करेंगे। खबर है कि इस अनटाइटल फिल्म के लिए ऋतिक और ऋषि कपूर को साइन कर लिया गया है और दीपिका से बातचीत अंतिम चरण में है।

दीपिका को अपनी हॉलीवुड की फिल्म ‘XXX’ के प्रमोशन और ‘पद्मावती’ की शूटिंग की वजह से धर्मा प्रॉडक्शन की फिल्म के लिए डेट्स को लेकर उलझन है, वहीं ऋतिक रोशन और ऋषि कपूर ने अपने डेट्स अभी से ही लॉक करवा दिए हैं। ऋतिक और ऋषि कपूर धर्मा प्रॉडक्शन की इस अनटाइटल फिल्म की शूटिंग का काम मार्च के अंतिम सप्ताह में शुरू कर देंगे, जबकि दीपिका ‘पद्मावती’ की शूटिंग पूरी तरह खत्म करने के बाद ही अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगी।

ऋतिक रोशन और दीपिका की जोड़ी को इससे पहले भी दो बार बनाने की कोशिश की गई थी। पहली बार करण जौहर ने ही अपनी फिल्म ‘शुद्धि’ के लिए और दूसरी बार यशराज बैनर ने ‘ठग्स’ (ठग्स ऑफ हिंदुस्तान) के दीपिका और ऋतिक रोशन की जोड़ी बनाने के प्रयास किए गए थे लेकिन दोनों ही समय कोई बात नहीं बनी और मामला ठंठे बस्ते में चला गया था।

 
 

Related Articles

Back to top button