उत्तर प्रदेशराज्य

2017 से पहले भाजपा-सपा करा सकते हैं दंगे: अजित

एजेंसी/ रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह ने कहा कि बीजेपी के नेता दंगा कराने पर गर्व महसूस करते हैं। 2017 से पहले सपा से मिलकर सत्ता के लिए ये फिर दंगा करा सकते हैं।
यूपी में बीजेपी का हश्र दिल्ली और यूपी जैसा ही होगा। 2017 के चुनाव से पहले रालोद की अगुवाई में प्रदेश में महागठबंधन तैयार हो जाएगा।टाउन हाल मैदान में ajeet-singh-56bcfe728f252_exlstरालोद प्रत्याशी मिथलेश पाल के समर्थन में आयोजित जनसभा में अजित सिंह ने कहा कि मुजफ्फरनगर का नाम देश में सबसे ज्यादा प्रतिव्यक्ति आय के कारण जाना जाता था।

दंगे के बाद से यहां का विकास खत्म हो गया। दिल्ली में उपचुनाव की खबर नहीं आती, अभी एक बीजेपी नेता का बयान दिल्ली के अखबारों में छपा कि लोकसभा चुनाव से पहले दंगा हमने कराया था।

नरेंद्र मोदी को भी दंगे के बारे में पता था। सपा ने सरकार होते हुए भी चुप रहकर बीजेपी का साथ दिया। बीजेपी का दिल्ली और बिहार में जो हश्र हुआ, यूपी में भी वही होगा।

 

 यादव सिंह प्रकरण में सीबीआई से डरे मुलायम सिंह मोदी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। यूपी में सपा सरकार एक परिवार के लुटेरों के गिरोह के रूप में काम कर रही है। 

जनता परिवर्तन चाहती है। मुजफ्फरनगर से रालोद प्रत्याशी मिथलेश पाल इसकी शुरुआत करेंगी। मिथलेश पाल ने कहा कि यह चुनाव पूंजीपतियों और गरीबों के बीच है।अमीर-गरीब की सीधी लड़ाई है। रालोद के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी, ताराचंद सैनी, पश्चिम के संगठन मंत्री डॉ. राजकुमार सांगवान, पूर्व विधायक राजेंद्र शर्मा, विधायक वीरपाल राठी, राममेहर गुर्जर, कालूराम कश्यप, ब्रह्मसिंह बालियान, पूर्व सांसद मुंशीराम पाल, अनीस कुरैशी आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

रमा नागर, मनफूल रालोद में शामिल
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष रमा नागर और पूर्व विधायक दलित नेता मनफूल सिंह अजित सिंह के समक्ष रालोद में शामिल हो गए। अजित सिंह ने कहा कि इनके आने से पार्टी मजबूत होगी।

Related Articles

Back to top button