अजब-गजबमनोरंजन

लिव-इन पार्टनर के बच्चे की मां बनेगी मल्लिका शेरावत

mallika-sherawat_1476775729फिल्म ‘मर्डर’ से पहचान बनाने वाली हॉट एंड सेक्सी मल्लिका शेरावत इन दिनों लाइमलाइट से दूर हैं। वो फिलहाल एक फ्रेंच बिजनेसमैन को डेट करने में बिजी हैं। इतना ही नहीं वो उनके साथ बेबी भी प्लान कर रही हैं।
मल्लिका के ब्वॉयफ्रेंड का नाम साइरिल ऑक्जेनफेंस है। मल्लिका उन्हीं के साथ पेरिस में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मल्लिका अपने रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं।
वो इसे अगले लेवल पर ले जाना चाहती हैं। दोनों एक बच्चा प्लान कर रहे हैं। खबरों की मानें तो मल्लिका साइरिल को करीब दो साल से डेट कर रही हैं। लेकिन अब दोनों के साथ होने की खबर सामने आई है। मई में दोनों के शादी करने की खबरें भी आई थीं।
इस खबर को मल्लिका ने खारिज कर दिया गया था। लेकिन अब उनके बेबी प्लानिंग की खबर आ रही है। फिलहाल मल्लिका या उनके मैनेजर ने बेबी प्लानिंग की खबर की पुष्टि नहीं की है। दोनों फिलहाल अपने रिलेशन से काफी खुश हैं।
बता दें कि मल्लिका आखिरी बार फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में मल्लिका ने नसरुद्दीन शाह, ओमपुरी और अनुपम खेर जैसे बड़े कलाकारों के साथ काम किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी। 
 
 
 
 
 

Related Articles

Back to top button