राजनीतिलखनऊ

चुनाव पहले एक्शन में आए अखिलेश, अपने सभी कार्यकर्ताओं को किया सावधान

800x480_image60346179यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव काफी सजग हो गये हैं. इसीलिये उन्होंने अपने सभी कार्यकर्ताओं को हमेशा सावधान रहने और सभी युद्धस्तर पर प्रदेश के जनता के बीच सरकार की विकास कार्यो को पहुँचाने का निर्देश दिया हैं. कयोंकि मुख्यमंत्री अखिलेश का यह मानना है कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपाई लोगों के बीच भ्रम पैदा करने लिए कोई भी नया मुद्दा ला सकते हैं. अखिलेश ने ये बातें बुधवार को गोमती रिवर फ्रंट का लोकार्पण करने के मौके पर कही.
इस मौके पर मुख्यमंत्री अखिलेश ने बीजेपी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक तरफ हमारी सरकार ने यहां गरीबों के इलाज के लिए कैंसर इंस्टीट्यूट बनवाया, मेडिकल कॉलेज और विश्वविद्यालय के साथ साथ सड़क और पुल का भी निर्माण करवाया.

तो वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार ने कालाधन के नाम पर जनता को बड़ी मुसीबत में डाल दिया. नोट बदलवाने के लिए लाखों लोगों को रोजाना लाइन में खड़ा होना पड़ रहा है.

अखिलेश के मुताबिक यूपी में नोट बदलवाने के लिए छह महीने से लेकर एक साल तक का वकत लग जायेगा. अखिलेश का यह भी कहना है जबक तक पुरे देश के सभी नागरिक के एक साथ मिलकर कालाधन को खत्म करने के लिए काम नहीं करेंगे ये तब तक खत्म ही नहीं होगा. उन्होंने ये भी बताया कि सपा सरकार ने कालाधन और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए समाजवादी पेंशन नामक एक तकनीक का इस्तेमाल किया है. उनके अनुसार समाजवादी पेंशन को खाताधारक तक पहुंचाने में किसी भी तरीके से गड़बड़ नहीं की जा सकती हैं.

Related Articles

Back to top button