अद्धयात्मफीचर्ड

जानिए: कैसा होगा आज का दिन आपके के लिए आज का राशिफल


download-77मेष : आत्मसंयत रहे। क्रोध की अधिकता हो सकती है। नौकरी में कार्यक्षेत्र का विस्तार संभव है। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

वृष : आत्मविश्वास से तो परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन आत्मसंयत भी रहें। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। बौद्धिक कार्यों में मान-सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन : परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। वस्त्रों पर खर्च बढ़ेंगे।

कर्क : कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। माता के परिवार की किसी महिला से धन प्राप्ति हो सकती है। नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है।

सिंह : किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। पिता को स्वास्थ्य विकार रहेंगे।

कन्या : परिवार में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन संभव है। उच्च पद की प्राप्ति हो सकती है। आय में वृद्धि होगी।

तुला : मित्रों एवं भाइयों के साथ धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है।

वृश्चिक : वाणी के प्रभाव में वृद्धि तो होगी, लेकिन वाणी में नकारात्मकता एवं कठोरता का प्रभाव भी हो सकता है। भवन सुख में वृद्धि होगी।

धनु : आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। लेकिन अपनी भावनाओं को वश में रखें। कारोबार के सिलसिले में भाइयों के साथ यात्रा जा सकते हैं।

मकर : पिता का सानिध्य एवं सहयोग प्राप्त होगा। वाहन सुख में वृद्धि होगी। नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं। स्थान परिवर्तन भी हो सकता है।

कुंभ : परिवार की जिम्मेदारी बढ़ेंगी। नौकरी में परिवर्तन की संभावनाएं बन रही हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। यात्रा पर जाना हो सकता है।

मीन : मन में शांति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

Related Articles

Back to top button