अजब-गजबमनोरंजन

रितिक के अपोजिट अपनी डेब्यू फिल्म के लिए Bike Riding सीख रही हैं सारा

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान कुछ समय से अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि सारा जल्द ही करण मल्होत्रा की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी, जिसमें उनके अपोजिट रितिक रोशन लीड रोल में हो सकते हैं। लेकिन अब हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा फिल्म के लिए बाइक राइडिंग सीखने वाली हैं।

sarahr-04-01-2017-1483532015_storyimage-1

जी हां, खबरों की माने तो फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू हो सकती है, जब रितिक ‘काबिल’ की शूटिंग खत्म कर लेंगे। फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो सकती है। फिल्म के लिए सारा जल्द ही बाइक राइडिंग सीखना शुरू कर देंगी।

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में सारा को करीना की क्रिसमस पार्टी में देखा गया था। हमेशा की तरह इस बार भी सारा ने अपने ग्लैमरस लुक से सबको अपना दीवाना बना दिया।

बता दें कि सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर जब सैफ से बात की गई थी तो उन्होंने कहा था कि वह सारा को फिल्मी करियर के लिए हमेशा सपोर्ट करेंगे। उन्होंने ये भी बताया था कि सारा 2 साल की उम्र से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं।

पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें भी आ रही हैं सारा के बॉलीवुड डेब्यू के लिए करीना भी उनकी मदद कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button