अजब-गजबमनोरंजन

रितिक रोशन ने किया यह चमत्कार और दुनिया को दिखाई अपनी काबिलियत

रितिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फ़िल्म ‘काबिल’ रिलिज़ हो चुकी है। शाहरुख़ की फ़िल्म ‘रईस’ के साथ ‘काबिल’ की टक्कर हुई है जिसके लेकर दोनों फ़िल्में काफी सुर्खियों में रही हैं।

मुंबई। रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन को यह नहीं पता था कि उनके बेटे रितिक में इनबाउंड टेलेंट है। जब रितिक के नानाजी ने रितिक पर भसोसा जताया तो रितिक ने कर दिखाया था यह यह चमत्कार।

फ़िल्म ‘काबिल’ रिलिज हो चुकी है जिसमें रितिक की काबिलियत देखने को मिल रही है। जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में फ़िल्म के प्रोड्यूसर राकेश रोशन ने यह खुलासा किया कि उन्हें नहीं पता था कि रितिक में इनबाउंड टेलेंट है जिससे वे काबिलियत दिखा सकते हैं। जी हां, आपको शायद यह सुनकर हैरानी होगी कि राकेश ने एेसा कहा। राकेश रोशन ने खास बातचीत में बताया कि, ‘जब रितिक छोटा था तब मेरे फादर इन लॉ जे. ओमप्रकाश ‘भगवान दादा’ फ़िल्म बना रहे थे। इस दौरान जो लड़का फ़िल्म में काम कर रहा था वह बीमार पड़ गया था। हम लड़के की जगह किसी और को ढूंढ रहे थे। एेसे में जे. अोमप्रकाश जी ने रितिक का नाम सुझाया। लेकिन मुझे हैरानी हुई क्योंकि रितिक बहुत शर्माता था। मैनें उनसे कहा कि, वो कैसे कर पाएगा। इस बात पर जे. ओमप्रकाश जी ने कहा कि, सब मुझ पर छोड़ दो।

‘राकेश रोशन ने बताया, ‘जैसे ही रितिक को एक्ट करना था मैं दूर जाकर खड़ा होकर उसे छुपके से देखने लगा। लेकिन एक्शन कहने के बाद जो हुआ वह देख मैं दंग रह गया। रितिक ने बड़ी सहजता से एक्टिंग की। तब मुझे पता चला कि, रितिक में इनबाउंड टेलेंट है। वह एक चमत्कार जैसा ही था।’ तो सुना आपने रितिक ने बहुत पहले ही अपनी काबिलियत दिखा दी थी। बता दें कि, फ़िल्म में रितिक और यामी ने ब्लाइंड कपल का किरदार निभाया है।

रितिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फ़िल्म ‘काबिल’ रिलिज़ हो चुकी है। शाहरुख़ की फ़िल्म ‘रईस’ के साथ ‘काबिल’ की टक्कर हुई है जिसके लेकर दोनों फ़िल्में काफी सुर्खियों में रही हैं।

Related Articles

Back to top button