अजब-गजबमनोरंजन

इस एक्ट्रेस ने अपने शरीर को लेकर कहा- ‘मेरे जैसा फिगर हर किसी के नसीब में नहीं होता’

बिग बॉस की फेमस कंटेस्टेंट सना खान तो आपको याद ही होंगी। सना ने हाल ही में फिल्म ‘वजह तुम हो’ में टीवी के पॉपुलर एक्टर गुरमीत चौधरी के साथ काम किया था। फिल्म तो फ्लॉप हो गई लेकिन सना अपने बोल्ड बयान के कारण चर्चा में आ गई हैं। 

सना ने ‌इस फिल्म में कई बोल्ड और इंटीमेट सीन किए थे। अपनी बॉडी को लेकर सना खान ने कहा कि उनके जैसा फिगर हर किसी को नहीं मिलता। उन्हें अपनी बॉडी पर फक्र है। कई हीरोइनें उनके जैसी बॉडी पाने के लिए पसीना बहाती हैं। लकिन हर किसी के नसीब में ऐसा फिगर नहीं होता। 

सना आगे कहती हैं कि जब कोई उन्हें हॉट कहता है उनको बहुत अच्छा लगता है। हॉट का मतलब सिर्फ एक्सपोज करना ही नहीं होता। सना ने कहा, ‘मैं कई ऐसी महिलाओं को भी जानती हूं जो बिलकुल एक्सपोज नहीं करतीं लेकिन फिर भी सेक्सी लगती हैं।’

सना कहती हैं कि वो अपने ही फिगर की सबसे बड़ी फैन हैं। बता दें कि सना ने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ से फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री की थी। सना अभी भी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रही हैं। फिलहाल वो अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट- एक प्रेम कथा’ में खास भूमिका में नजर आएंगी। सना बिग बॉस से ही चर्चा में आई थीं। इसी के बाद सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म में साइन किया था। 

 

Related Articles

Back to top button