मनोरंजन

देखिए, संजय के लुक में किस तरह फिट दिख रहे हैं रणबीर

रणबीर कपूर और परेश रावल टाइट सिक्यॉरिटी के बीच शूटिंग करते हुए हूबहू वैसे ही दिख रहे थे जैसे संजय दत्त और उनके दिवंगत पिता सुनील दत्त। बता दें कि ये कलाकार संजय दत्त की बायॉपिक में नज़र आनेवाले हैं, जिसे राजकुमार हिरानी तैयार कर रहे हैं। रणबीर ने 90 के दशक के संजय दत्त के किरदार में ढलने के लिए 12 किलो वजन बढ़ाया है और उन्होंने अपने बाल भी लंबे कर लिए हैं। रणबीर ने इस शूटिंग के दौरान बैगी शर्ट, वेस्ट कोट और डार्क ट्राउज़र पहन रखी थी। सुनील दत्त की भूमिका निभाने वाले परेश रावल ने सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ नेहरू जैकेट पहन रखी थी।


शूटिंग 9 बजे सुबह ही शुरु हो गई, जो शाम 6 बजे तक चली। स्टूडियो के आखिर में एक वेयरहाउस है, जिसके बॉर्डर पर आरे दूध कॉलोनी है। इस परिसर की निगरानी के लिए करीब 20 बाउंसर वहां मौजूद थे। इस फिल्म की शूटिंग 14 जनवरी को हुई और हिरानी चाहते हैं कि यह काम जून तक खत्म हो जाए। हिरानी चाहते हैं कि इस फिल्म की रिलीज़ क्रिसमस के आसपास हो। उन्होंने कहा था, ‘यह कोई बंदूक, ड्रग्स और अंडरवर्ल्ड पर बनी फिल्म नहीं, बल्कि यह एक फील गुड फिल्म होगी, जो एक बाप-बेटे के रिलेशनशिप को दर्शाएगी।’

इस फिल्म में रणबीर कपूर की ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की को-स्टार अनुष्का शर्मा एक जर्नलिस्ट की भूमिका में होंगी और सोनम कपूर भी नज़र आएंगी। फिल्म में मनीषा कोईराला संजय दत्त की मां नरगिस दत्त की भूमिका में होंगी।

Related Articles

Back to top button