अजब-गजबमनोरंजन

यूलिया सेलेब्रिटीज बीवियों के गैंग में शामिल

बॉलीवुड में सेलेब्रिटीज की बीवियों के बीच करीबी संबंधों को गैंग का नाम दिया गया है। दरअसल ये बीवियां अक्सर पार्टियों में या अन्य किसी खास मौके पर एक साथ नजर आती हैं और खूब घुल-मिल जाती हैं। ऐसी ही एक बीवियों वाली गैंग की सदस्य सलमान के भाई सोहेल खान की बेटर हाफ सीमा खान के बांद्रा स्थित स्टोर में नजर आईं।

यहां खास बात यह था कि यूलिया वंतूर भी सभी सदस्यों के साथ कुछ इस अंदाज में मिल रहीं थीं कि वो काफी लंबे समय से इनके करीब हैं। इस प्रकार लगता तो यही है कि यूलिया वंतूर भी इस गैंग की मेंबर बन चुकी हैं। वैसे तो अभिनेता बॉबी देओल की पत्नी तान्या देओल भी इस गैंग में शामिल हैं।

वहीं मलायका अरोरा की छोटी बहन अमृता अरोरा ने भी इस कार्यक्रम में न सिर्फ हिस्सा लिया बल्कि वो सीमा को सहयोग करती भी नजर आईं। इस तरह वो सीमा की खास दोस्त बन जाती हैं। यही वजह है कि डिजाइनर सीमा ख़ान की क्रिएटिविटी की भी उन्होंने दिल खोलकर तारीफ की। गौरतलब है कि सीमा ने एक नया स्प्रिंग कलेक्शन लांच किया था जिस मौके पर ये सभी शामिल हुए थे। अब यूलिया ने सीमा के साथ अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर करके उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

Related Articles

Back to top button