अजब-गजबमनोरंजन

ऋतिक का ‘महाभारत’ में कृष्ण अवतरण….

बाहुबली2 फिल्म जिसके निर्देशक है दिग्गज फिल्ममेकर एसएस राजामौली जिन्होंने इस फिल्म को बनाकर पूरी दुनियां में अपने टैलेंट का डंका बजा दिया है. बाहुबली के पार्ट-2 का लोग जितनी वैसब्री से इंतज़ार कर रहे है आज तक ऐसा इंतज़ार किसी फिल्म के लिए नहीं हुआ. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक राजमौली के काम की खूब चर्चा हो रही है.

अब सब यही सोच रहे है की इतना बड़ा प्रोजेक्ट पूरा करने के बाद अब राजमौली अपनी छबि कैसे बरक़रार रखेंगे. तो इसका जवाब आ गया है. बाहुबली के बाद राजमौली अब इससे भी बड़े प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे है. और वह है महाभारत. हम आपको बता दे की कुछ दिनों पहले ही आमिर खान ने कहा था की वे महाभारत से काफी प्रभावित हुए है और इस पर वे फिल्म भी बनाना चाहते है.

जिसकी पूरी रूप रेखा उन्होंने मीडिया के सामने रखी थी. लेकिन अपना लगता है की आमिर के इस सपने को राजमौली ने छीन लिया है और इस पर अब वे खुद ही फिल्म बनाएंगे. पहले यह सुनने में आ रहा था कि इस  फिल्म में हमे कृष्ण के रोल में आमिर खान नजर आने वाले थे लेकिन अब यह रोल ऋतिक रोशन या फिर साउथ के दिग्गज सुपरस्टार महेश बाबू नजर आ सकते है. तथा अब आने वाले दिनों में वे फिल्‍म के बारे में ऑफिशियल घोषणा कर सकते हैं.    

Related Articles

Back to top button