मनोरंजन

सोनम के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड की धांसू प्लानिंग…पढ़िये क्या है वो….

जी हाँ जनाब बता दे कि कान्स फिल्म महोत्सव में बीते दिनों जलवे बिखेर चुकीं राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त अभिनेत्री सोनम कपूर का आज जन्मदिन है. अभी हाल ही में सोनम ने कहा है कि वह अपनी खूबसूरती का क्रेडिट खुद नहीं लेना चाहतीं. बता दे की एक बार फिर से हमे बॉलीवुड की ग्लैमरस दीवा सोनम कपूर के बारे में कुछ अच्छा पता चल रहा है.

ये भी पढ़ें: दीपिका के घर गुंजी बच्चे की किलकारियां, दिया बेटे को जन्म

सोनम के जन्मदिन पर बॉयफ्रेंड की धांसू प्लानिंग...पढ़िये क्या है वो....सोनम एक बार फिर से अपने इस फोटोशूट के चलते चर्चा में हैं. वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी बोल्डनेस है. सोनम कपूर ने वोग मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है. वोग मैगजीन के जून के कवर पेज पर सोनम दिखाई देने वाली हैं. अभिनेत्री सोनम कपूर जो के देखा जाए तो हमेशा से ही अपने फैशन को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

ये भी पढ़ें: रविंद्र जडेजा बने पापा….क्रिकेट की दुनिया में आई खुशियाँ

लेकिन आजकल इस अभिनेत्री की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. जिसमे की हमे सोनम का अलहदा रूप नजर आ रहा है. तथा सोनम के जन्मदिन पर उनके फैमली मेंबर्स और फैन्‍स उन्‍हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं लेकिन सोनम ने अपना जन्‍मदिन अपने कथित बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ मनाया है. आनंद ने सोनम के लिए एक छोटी सी पार्टी रखी जिसमें सोनम केक काटते हुए नजर आ रही हैं.  

Related Articles

Back to top button