मनोरंजन

फिल्म ‘इंदू सरकार’ में दिल्ली की लड़की का आइटम धमाका

मधुर भंडारकर की फिल्म इंदू सरकार बनकर तैयार है और उम्मीद जताई जा रही है कि सबकुछ ठीक रहा तो फिल्म 28 जुलाई को रिलीज हो जाएगी। इस बीच फिल्म के टीजर और गाने रिलीज कर दिए गए हैं जिन्हें आप यूट्यूब पर देखफिल्म 'इंदू सरकार' में दिल्ली की लड़की का आइटम धमाका सकते हैं।

फिल्म को 1975 की इमर्जेंसी से जोड़कर देखा जा रहा है। हलांकि भंडारकर का कहना है कि फिल्म की स्टोरी 70 प्रतिशत से ज्यादा फिक्शन है, महज 30 प्रतिशत में ही उस समय की रिऐलिटी को दिखाया गया है। फिल्म में बप्पी लाहिरी का एक आइटम सॉन्ग भी है जिसमें उनके साथ दिल्ली की इशिका तनेजा ने डेब्यू किया है। इशिका इसी साल बतौर मिस इंडिया टूरिजम चुनी गई हैं। 
पर्दे पर हुश्न का जलवा बिखेरती हुई दिल्ली की यह लड़की कह रही है ‘दिल्ली की रात है न जाइए’ अनु मल्लिक का संगीत और बप्पी दा की आवाज पर्दे पर 70 के दशक की याद दिलाने की कोशिश तो करती है लेकिन उन पर 2017 का अंदाज हावी दिखता है।

वैसे बाप ऑफ डिस्को बप्पी दा को लंबे अरसे के बाद सुनना और पर्दे पर देखना उनके फैन्स के लिए यादगार रह सकता है। बप्पी दा का यह गाना महान संगीतकार आर.डी. वर्मन को डेडिकेट किया गया है। दिल्ली की लड़की के साथ बप्पी दा का आइटम नंबर आप भी देखिए और दिल्ली की रात की रंगीनियों का लुत्फ लीजिए।

 

Related Articles

Back to top button