मनोरंजन

62 साल की ‘बेरोजगार’ एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कह दिया, जिससे इंस्पायर हुईं प्रियंका चोपड़ा

नई दिल्ली: 62 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता काम की तलाश में हैं. लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर नीना अब सोशल मीडिया के जरिए काम मांग रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैं मुंबई में रहती हूं, काम करती हूं. एक अच्छी एक्टर हूं और अच्छे रोल की तलाश में हूं.” नीना गुप्ता की इस पोस्ट को उनकी बेटी मसाबा गुप्ता ने भी शेयर किया. उन्होंने लिखा, “कुछ दिन पहले मैं किसी से कह रही थी कि मुझे काम मांगने में ना तो डर लगता है और ना ही शर्म आती है. यह जाहिरतौर पर खानदानी है. मेरी मां ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाली है. मेरा मतलब है कि नेशनल अवॉर्ड विजेता, 62 साल की मेरी मां. उन्होंने मुझे हमेशा काम करने के लिए प्रेरित किया है. वह कहती हैं काम आपको बुज़ुर्ग होने से दूर रखता है.”

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

62 साल की 'बेरोजगार' एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कह दिया, जिससे इंस्पायर हुईं प्रियंका चोपड़ामशाबा के इस पोस्ट को साढ़े 9 हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से अधिक कमेंट्स मिल चुके हैं. हजारों लोगों की तरह, बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी यह प्रेरणा दायक लगा. प्रियंका ने मसाबा की पोस्ट को पसंद किया और बताया कि उन्हें भी इससे सीख मिलती है. मालूम हो कि, नीना कुछ समय पहले जैकी श्रॉफ के साथ एक शॉर्ट फिल्म ‘खुजली’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में नीना और जैकी की केमिस्ट्री को खूब सराहा गया था. 

ये भी पढ़ें: किडनी को सेहतमंद रखना है तो आज ही छोड़ें ये बुरी आदतें!

गौरतलब है कि, नीना गुप्ता अपनी एक्टिंग का लोहा कई फिल्मों में मनवा चुकी हैं. नीना ने ‘खलनायक’, ‘जाने भी दो यारों’, ‘कमजोर कड़ी’ ‘गांधी’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में की हैं. इसके साथ ही उन्होंने ‘सांस’ और ‘बुनियाद’ जैसे टेलीविजन शो में भी अपने अभिनय की छाप छोड़ी है.

Related Articles

Back to top button