फीचर्डमनोरंजन

जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली

एक पर्दे का स्‍टार है तो दूसरा क्रिकेट के मैदान का और जब दोनों की एक साथ जमेगी जोड़ी तो धमाल मचना लाजिमी है. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और धुंआधार बल्लेबाज ‘विराट कोहली’ और बॉलीवुड के सल्लू मिया यानी ‘सलमान खान’ अब जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले है. यह दोनों ही सेलिब्रिटी बेल्जियम के ‘दिमित्री वेगास’ और ‘लाइक माइक’ के म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगे.जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आएंगे सलमान खान और विराट कोहली  सनबर्न फेस्टिवल के 10वे एडिशन एरिना टूर में इन डीजे स्टार्स के साथ दिखेंगे सलमान और विराट. यह दोनों डीजे स्टार 8 अक्टूबर को हैदराबाद में रहेंगे और अगले दिन मुंबई पहुंचेंगे. सलमान खान और विराट कोहली दोनों ही इनके बड़े फैन है और इन्होने ट्विटर पर टॉप 100 डीजे पोल में इनका समर्थन भी किया है.

सलमान और विराट इन दोनों डीजे के लिए प्राइवेट पार्टी भी आयोजित करने वाले हैंं, जिसमें लोकप्रिय डीजे ‘हार्डवेल’ के भी शामिल होने की उम्मीदे है.

दरअसल दिमित्री वेगास और लाइक माइक ने फरवरी 2013 में बांद्रा क्लब में जब अपना परफॉर्म किया था बस तब से ही सलमान उनके फैन हो गए थे. उसके बाद से ये एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है और अब विराट भी उनके साथ इस प्रोजेक्ट में जुड़ गए हैं. सलमान और विराट दोनों की ही जबरदस्त फैन फॉलोविंग हैं. अब बस बेसब्री से इंतजार तो इस म्यूजिक वीडियो को देखने का है.

 

Related Articles

Back to top button