मनोरंजन

माता पिता के इस डर के कारण आखिर घर से भाग गयी थी बॉबी!

एक्ट्रेस, मॉडल और पेज थ्री पर्सनैलिटी के तौर पर जानी जाती ‘बॉबी डार्लिंग ‘ ने हाल में उन्होंने पति रमणिक शर्मा के खिलाफ घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं. लेकिन यह पहली बार नहीं है जब बॉबी ने ऐसा बुरा अनुभव झेला हो बल्कि पहली भी बॉबी ने अपने जीवन में बहुत परेशानिया झेली है.माता पिता के इस डर के कारण आखिर घर से भाग गयी थी बॉबी!   जब बॉबी का जन्म हुआ था तो उनके माता-पिता ने उनका नाम पंकज शर्मा रखा था. वह एक लड़के के रूप में पैदा हुई थी लेकिन वह अंदर से कुछ और थी और बाहर से कुछ और ही थी. बॉबी अपने बचपन में लड़कियों के साथ ही खेलना पसंद करती थी और उनके जैसा ही बनना चाहती थी. जब बॉबी आठवीं क्लास में थी तो उन्होंने लड़कियों की तरह ही मेकअप करना शुरू कर दिया था. अपनी माँ की साड़ी पहनना, लिपस्टिक लगाना और भी कुछ. यह सब देख रिश्तेदारों और आस-पड़ोस के लोग उन्हें और घर वालों को बातें भी सुनाते थे. मगर बॉबी ने इन सब की फिक्र नहीं की. वह सिर्फ अपने दिल की सुनती रही और आगे बढ़ती गई.

बारहवीं क्लास में तो बॉबी अपनी ही क्लास के एक लड़के को दिल दे बैठी. जब घर वालो को इस बात का पता चला तो वह शॉक हो गए और बॉबी को मंदिर, मनोवैज्ञानिक और सेक्सोलॉजिस्ट तक लेकर पहुंच गए. बॉबी का पढ़ाई में मन नहीं लगता था इस वजह से वह एक दिन ब्वॉयफ्रेंड संग भाग गईं. वे दोनों नोएडा पहुंचे, जहां बॉबी ने बीबीए किया. लेकिन मां की किडनी फेल होने की बात पता लगी, तो वापस घर को लौटीं. बाद में एक कॉलेज ज्वॉइन कर टीचर बनने की ठानी. पिता इस सबसे तंग आ चुके थे. उन्होंने अखबार में इश्तेहार छपवा कर बॉबी को परिवार से बेदखल कर दिया.

उस रात बॉबी ने स्टेशन की सीढ़ियों पर रात काटी. किसी तरह चार लड़कियों के साथ रहने का मौका मिला, जो मलाड के डांस बार में काम करती थीं. उनके साथ बॉबी ने काम किया और अपनी पहली परफॉर्मेंस से 170 रुपए कमाए. फिर एक दिन बॉबी ने अभिनेत्री रेखा का इंटरव्यू पड़ा तो उनके अंदर भी एक्ट्रेस बनने का सपना जाग गया.

बॉबी के बारे में बेहद कम लोग जानते हैं कि उनका नाम लिमका बुक ऑफ रिकॉर्ड में भी दर्ज है. वह इसलिए क्योकि उन्होंने अब तक 18 बार ‘गे’ का किरदार निभाया है. यही नहीं, साल 2010 में वह ब्रेस्ट इंप्लांट सर्जरी से भी गुजरीं. शादी से पहले उन्होंने अपना नाम और सेक्स चेंज कराया था. बाद में उन्होंने अपना नाम पाखी रखा था.

 

Related Articles

Back to top button