फीचर्डमनोरंजन

फैंस के मैसेज पर भावुक हुए दिलीप कुमार, उड़ती रही हैं अफवाहें

ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार उस वक्त भावुक हो गए जब उन्हें प्रशंसकों का मैसेज पढ़कर सुनाया गया. दिलीप पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. इस वजह से उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था. उनके स्वास्थ्य को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ी. दिलीप कुमार 94 साल के हैं. वो सही सलामत अपने घर में हैं.

फैंस के मैसेज पर भावुक हुए दिलीप कुमार, उड़ती रही हैं अफवाहेंउनके पारिवारिक मित्र फैजल फारूकी ने शुक्रवार को ट्वीट किया, ‘साहब के बगल में बैठकर आप लोगों द्वारा भेजे गए सैकड़ों संदेश पढ़े. जब मैं संदेश पढ़ रहा था, तब वह मुस्कुरा रहे थे और उनकी आंखें नम हो गई थीं.’ बता दें कि फारूकी आजकल दिलीप कुमार की ओर से ट्विटर पर पोस्ट करते हैं.

राम रहीम कोलकाता में कर रहा था नेक्स्ट फिल्म की प्लानिंग

फारूकी ने यह भी बताया, “साहब की तबीयत बेहतर है. आप सबके ट्वीट्स सुनका वह मुस्कुराते रहे और खुशी से रो पड़े.’ फारूकी रोज दिलीप कुमार के स्वास्थ्य संबंधी जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं.

घर जाकर मिल रहे हैं सेलिब्रिटीज

दिलीप कुमार जब से अस्पताल लौटे हैं सेलिब्रिटीज उनके घर जाकर मुलाकात कर रहे हैं. पिछले दिनों शूट के सिलसिले में भारत छोड़ने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने भी घर जाकर उनसे मुलाकात की थी. प्रियंका ने दिलीप और सायराबानो के साथ मुलाकात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया में पोस्ट की थी. प्रियंका के अलावा बॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी दिलीप साहब से मिलने उनके घर पहुंच चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button