मनोरंजन

पद्मावती की रिलीज टलने के साथ ही कई फिल्मों की रिलीज डेट हुई आगे-पीछे

जब से फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट पीछे टली है. तभी फिल्मों की रिलीज डेट आगे-पीछे करने की नई होड़ देखी जा रही है. जी हां, संजय लीला भंसाली की इस मेगा बजट फिल्म को देखते हुए ज्यादातर मेकर्स ने अपनी फिल्मों को इसकी रिलीज डेट से खुद को दूर रखा था. लेकिन जैसे ही पद्मावती की रिलीज डेट पीछे टली. अब कई फिल्मों की रिलीज डेट भी बदल गई है. पद्मावती के 1 दिसंबर को रिलीज ना होने की खबर के साथ ही फिल्म ‘फुकरे 2’ ने अपनी पहले तय की गई तिथि 8 दिसबंर को ही रिलीज करने का फैसला किया है. दरअसल इसके मेकर्स इसी तारीख को इसे रिलीज करना चाहते थे लेकिन पद्मावती के क्रेज को देखते हुए उन्होंने फुकरे 2 को 15 दिसंबर को रिलीज करना तय किया था. लेकिन पद्मावती के हटने के बाद फुकरे 2 अब 8 दिसंबर को रिलीज होगी.पद्मावती की रिलीज टलने के साथ ही कई फिल्मों की रिलीज डेट हुई आगे-पीछे

तो वहीं अरबाज खान और सनी लियोनी की फिल्म ‘ तेरा इंतजार’ की रिलीज डेट को पीछे खिसका कर 1 दिसंबर पर ला दिया गया है. जी हां, ये फिल्म पहले 24 नवंबर को रिलीज होनी थी. लेकिन अब ये फिल्म पद्मावती की डेट पर रिलीज होगी. तो वहीं खबर है कि कपिल शर्मा भी अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की रिलीज डेट को शिफ्ट कर 1 दिसंबर कर सकते हैं. हालांकि अभी तक इसकी ऑफिसियल ऐलान नहीं हुआ है.

View image on Twitter

View image on Twitter
taran adarsh

@taran_adarsh

 

#TeraIntezaar release date shifted to 1 Dec 2017… Stars Sunny Leone and Arbaaz Khan… Poster: 

View image on Twitter

View image on Twitter
taran adarsh

@taran_adarsh

 

#FukreyReturns to release on the original release date: 8 Dec 2017… Check out its new poster… It’s wacky…

बात अगर पद्मावती की करें तो इस फिल्म को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. भंसाली इस फिल्म का विरोध लगातार कई जगहों पर हो रहा है.

Related Articles

Back to top button