मनोरंजन

‘अय्यारी’ की रिलीज से पहले मनोज बाजपेयी ने कही ये बड़ी बात

अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी आगामी फिल्म ‘अय्यारी’ को लेकर खासा उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि यह फिल्म उनकी सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने जा रही है. अय्यारी के ट्रेलर लांच के मौके पर मंगलवार को मनोज ने नीरज पांडे के साथ काम करने का अनुभव साझा किया, जिसके साथ वह ‘स्पेशल 26’ और ‘बेबी’ जैसी फिल्में कर चुके हैं. मनोज ने निर्देशक की तारीफ करते हुए कहा कि वह शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए थे लेकिन फिर भी उन्होंने टीम को एकजुट बनाए रखा और टीम के जोश को कम नहीं होने दिया.'अय्यारी' की रिलीज से पहले मनोज बाजपेयी ने कही ये बड़ी बात

मनोज ने कहा, “उन्होंने काफी मुश्किल काम को बहुत आसान बना दिया था. हमने फिल्म को अलग-अलग स्थानों पर शूट किया. उनकी तबियन ठीक नहीं थी लेकिन डबिंग के दौरान हमने जो परिणाम देखा वह अद्भुत थे और मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है. निश्चित रूप से यह मेरे कैरियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक होने जा रही है.” ट्रेलर लांच के मौके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा, नीरज पांडे और पूजा चोपड़ा भी मौजूद थे.

इस दौरान सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह और मनोज वायपेयी जैसे दिग्गजों के साथ काम अभिनय करने के दौरान कोई दबाव महसूस हुआ? उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि इतने सारे दिग्गजों के साथ एक ही फ्रेम में रहना काफी उत्साहजनक था और मनोज सर के साथ ऐसा काम करना भी काफी उत्साहित करने वाला था.”

Related Articles

Back to top button