मनोरंजन

BIGG BOSS 11: विकास हो सकते है बिग बॉस के घर से बाहर

बिग बॉस 11 में अब बहुत कुछ बदलने वाला है। घर में कम मेंबर्स रह गए है। आप सभी जानते ही है कि प्रियांक घर से बाहर हो चुके है और अब बिग बॉस के घर में नॅामिनेशन के लिए रेकिंग रखी गई है। खबरों की माने तो अब जो कंटेस्टेंट रेकिंग में सबसे पीछे होगा उसे घर को छोड़कर जाना पडेगा।BIGG BOSS 11: विकास हो सकते है बिग बॉस के घर से बाहर

रेकिंग शुरू हो चुकी है और फिलहाल जो भी नतीजे है वो चौंका देने वाले है। जी इस रेकिंग को देखकर तो ऐसा लग रहा है जैसे शिल्पा शिंदे और हिना खान तो सेफ हो जाएंगे और साथ ही लव त्यागी भी बच जाएंगे लेकिन विकास गुप्ता के बाहर जाने के चांस ज्यादा नजर आ रहें है। ये भी हो सकता है की हिना और शिल्पा भी पीछे रह जाए क्योंकि लव काफी आगे निकल रहें है। रेकिंग कुछ ऐसी है।

नंबर 1 पर है लव त्यागी, जिन्हे 41.63 प्रतिशत वोटिंग पिछली बार मिली थी। शिल्पा पिछली बार वोटिंग में लव से पीछे रहीं है और उन्हें 24.17 प्रतिशत वोटिंग मिली है। वही बात करें हिना की इस वोटिंग में सोशल साइट पर नंबर एक पर है क्योंकि उनका रोना लोगो का दिल पिघला रहा है। विकास और शिल्पा एक साथ नजर आ रहें है और लव की लोकप्रियता कुछ ज्यादा ही है जिसकी वजह से यह माना जा रहा है कि विकास घर से बाहर जा सकते है।

Related Articles

Back to top button