मनोरंजन

आलिया का सबसे बड़ा राज सोनाक्षी ने खोला, बताया- कब होगा ब्रेकअप

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ब्रेकअप और पैचअप की खबरें आती रहती हैं. लेकिन ऐसी ही एक खबर आलिया भट्ट को लेकर आ रही है. लंबे समय से इस बात के कयास लग रहे थे कि आलिया अपने को स्टार सिद्धार्थ मल्‍होत्रा को डेट कर रहीं हैं. फिर खबरें आने लगी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है सोनाक्षी सिन्हा ने कंफर्म कर दिया है.आलिया का सबसे बड़ा राज सोनाक्षी ने खोला, बताया- कब होगा ब्रेकअप

2018 में होगा आलिया-सिद्धार्थ का ब्रेकअप

हाल ही में सोनाक्षी सिन्‍हा और डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा, नेहा धूपिया के चैट शो वोग बीएफएफ में गेस्‍ट बने नजर आने वाले हैं. इस शो में सोनाक्षी और मनीष मल्‍होत्रा ने बॉलीवुड के कुछ अनकहे राज खोल दिए हैं. वोग द्वारा अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक शॉर्ट प्रोमो में नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से पूछा, कौनसी जोड़ी 2018 में टूट जाएगी, तो सोनाक्षी सिन्‍हा ने बड़ी आसानी से कहा, ‘आलिया और सिद्धार्थ’. इस पर नेहा धूपिया ने सोनाक्षी को याद दिलाया कि तुमने यह कहकर साफ कर दिया कि यह दोनों जोड़ी हैं.’ इसके बाद नेहा ने पूछा कि बॉलीवुड का कौनसा कपल जोड़ी है, लेकिन यह बात नहीं स्‍वीकार करता. इस पर सोनाक्षी ने कहा दीपिका और रणवीर.

आलिया और रणबीर के बीच ‘कुछ कुछ हो रहा है’

फिर नेहा धूपिया ने पूछा, 2018 में कौन सी जोड़ी बनेगी.. इस पर सोनाक्षी ने मनीष को देखा और मनीष मल्‍होत्रा ने कहा, आलिया और रणबीर कपूर. पिछले दिनों खबरें आईं थी कि आलिया भट्ट और उनके पहली बार को-स्‍टार बनने वाले एक्‍टर रणबीर कपूर के बीच नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं. अभी तक तो यह सिर्फ सूत्रों से मिली जानकारी थी, लेकिन अब इंडस्‍ट्री के सबसे चहेते डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने इसका खुलासा कर दिया है.

Related Articles

Back to top button