मनोरंजन

कपिल शर्मा के नए शो ‘फैमिली टाइम’ को लेकर बोले सुनील ग्रोवर

कमीडियन कपिल शर्मा के कॉमिडी कम टॉक शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ में गुत्थी का किरदार निभाने वाले कमीडियन सुनील ग्रोवरकपिल के नए शो में नजर नहीं आएंगे।कपिल शर्मा के नए शो 'फैमिली टाइम' को लेकर बोले सुनील ग्रोवर

एक बातचीत के दौरान सुनील ने कहा, ‘नहीं, मैं शो में नहीं हूं और न ही मुझे इसके लिए निमंत्रण मिला है।’ महिला का किरदार निभाने से मिले प्रसिद्धि पर उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि महिला की वजह से ही हम इस दुनिया में हैं। 
उन्होंने कहा, ‘बिना महिला के दुनिया की कल्पना करना असंभव है। मैं विभिन्न तरीकों से महिलाओं से जुड़ा हुआ हूं इसलिए मैं खुद एक महिला बन गया। मैं उनके प्रति अपना बहुत आभार व्यक्त करता हूं, मैंने बतौर महिला ज्यादा प्रसिद्धि हासिल की है।’ हालांकि, सुनील ने अपने भविष्य के कार्यक्रम को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा। उन्होंने कहा कि अंतिम रूप देने के बाद वह खुलासा करेंगे। 

कमीडियन कपिल शर्मा के जल्द शुरू होने जा रहे शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ का हाल ही में दूसरा प्रोमो रिलीज हुआ। इसमें घर की मेड भी कपिल की तंगी देखने के बाद काम छोड़कर जाने की धमकी देती दिखाई गई है।

प्रोमो की शुरूआत में कपिल घर की मेड से चाय-अखबार की डिमांड करते नजर आते हैं। जिस बारे में मेड सुनाती है कि पैसे नहीं देने के कारण घर में न दूध है और न ही अखबार आया है। मजेदार बात है कि इस पर जब कपिल टीवी ऑन करते हैं तो उन्हें वहां भी उनकी आर्थिक स्थिति का हवाला देकर केबल सेवा बंद किए जाने की सूचना चस्पा मिलती है। 

Related Articles

Back to top button